Asianet News Hindi

PM मोदी को आई 106 साल के इस नेता की याद, फोन कर पूछा हालचाल और मांगा आशीर्वाद

पूरा देश एक साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार देश की जनता से अपने विचार भी साझा करते रहते हैं। इस बीच प्रधानमंत्री ने 106 साल के एक नेता को फोन कर उनका हालचाल पूछा और आशीर्वाद मांगा।
 

story pm narendra modi calls 106 years old ex mla narayan in corona kpr
Author
Delhi, First Published Apr 22, 2020, 12:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली. पूरा देश एक साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार देश की जनता से अपने विचार भी साझा करते रहते हैं। इस बीच प्रधानमंत्री ने 106 साल के एक नेता को फोन कर उनका हालचाल पूछा और आशीर्वाद मांगा।

मोदी ने फोन कर हालचाल पूछा और मांगा आशीर्वाद
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बुधवार सुबह 8:30 बजे यूपी के कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया से विधायक रहे नारायण चौधरी उर्फ भुलई भाई को फोन कर उनका हालचाल पूछा। इसके अलवा पीएम ने उनसे इस संकट के समय आशीर्वाद भी लिया। यह कॉल मोदी ने भुलाई भाई के बेटे अनूप चौधरी के मोबाइल पर किया था।

कौन हैं यह 106 साल का नेता
बता दें कि 106 साल के बुजुर्ग नेता नारायण जनसंघ के टिकट पर 1974 और 1977 में नौरंगिया से दो बार विधायक रहे चुके हैं। साल 1980 वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। वो राजनीति में आने से पहले आरएसएस से जुड़े थे। वे देवरिया जिला के प्रचारक भी रह चुके हैं।

फोन पर मोदी ने फोन पर की बात
मोदी ने फोन पर बात करते हुए नारायण चौधरी से कहा, आपको देखे बहुत दिन हो गए थे, सोचा इस संकट की घड़ी में आपका हालचाल जानकर आशीर्वाद ले लूं। इसके साथ ही उन्होंने उनके पूरे परिवार को प्रणाम कहा। बुजुर्ग नेता ने प्रधानमंत्री को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि ईश्‍वर आपको यशस्‍वी बनाए और जब तक स्‍वस्‍थ रहें देश का नेतृत्‍व करते रहें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios