Asianet News HindiAsianet News Hindi

‎तमिलनाडु : 10 में से आठ लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव, दो की रिपोर्ट का अब भी इंतजार

कोयंबटूर जिले में कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया है और 10 में से आठ व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट नकारात्मक आयी है। यह जानकारी जिलाधिकारी के राजामणि ने सोमवार को दी।

Tamil Nadu: Corona investigation report of eight out of 10 people negative, report of two still awaited kpm
Author
Coimbatore, First Published Mar 16, 2020, 9:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोयंबटूर. कोयंबटूर जिले में कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया है और 10 में से आठ व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट नकारात्मक आयी है। यह जानकारी जिलाधिकारी के राजामणि ने सोमवार को दी।

केरल सीमा से लगी जांच चौकियों पर मेडिकल टीम तैनात 

राजामणि ने यहां संवाददाताओं से कहा कि थाईलैंड से लौटे एक व्यक्ति और कतर से लौटी एक महिला के नमूने जांच के लिए चेन्नई भेजे गए हैं और जांच रिपोर्ट जल्द आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने से रोकने के लिए सभी ऐहतियाती कदम उठाये गए हैं और न केवल यात्रियों बल्कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जाने वाले कर्मचारियों और व्यक्तियों की स्क्रीनिंग की गई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा केरल सीमा से लगी जांच चौकियों पर मेडिकल टीम तैनात की गई हैं जहां कुछ सकारात्मक मामले सामने आये हैं।

छात्रों को कॉलेज में ही रहने की व्यवस्था की गई है

राजामणि ने कहा कि केरल से शहर के कालेज में आने वाले छात्रों से यहीं रहने को कहा गया है और संबंधित कालेजों का सहयोग मांगा गया है। सरकारी आदेश के अनुसार मॉल और थिएटर को बंद कर दिया गया है। राजनीतिक पार्टियों और संगठनों एवं शैक्षणिक संस्थानों से कहा गया है कि वे इस महीने के अंत तक सभा या कार्यक्रम आयोजित करने से परहेज करें।

राजामणि ने मास्क और सैनीटाइजर की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

(ये खबर पीटीआई/भाषा की है। हिन्दी एशियानेट न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios