Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या निर्भया के आरोपियों को नहीं मार पाने का अफसोस करते हैं दिल्ली के पूर्व कमिश्नर नीरज कुमार?

दिल्ली में साल 2012 में निर्भया से सामूहिक बलात्कार एवं हत्याकांड के वक्त पुलिस आयुक्त रहे नीरज कुमार ने कहा कि आरोपियों को मारने का ख्याल उनके दिमाग में कभी नहीं आया
 

The former Commissioner of Police who was the Commissioner of Delhi at the time of Nirbhaya case still has regret about this kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 6, 2019, 7:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नयी दिल्ली: दिल्ली में साल 2012 में निर्भया से सामूहिक बलात्कार एवं हत्याकांड के वक्त पुलिस आयुक्त रहे नीरज कुमार ने कहा कि आरोपियों को मारने का ख्याल उनके दिमाग में कभी नहीं आया।

कुमार ने पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया, ''उस वक्त बहुत दबाव था, लेकिन उन्हें (आरोपियों को) मारने का ख्याल कभी नहीं आया।'' उन्होंने कहा, ''लोग हमें संदेश भेजकर कह रहे थे कि आरोपियों को भूखे शेरों के सामने फेंक दो। लेकिन हमने कानून का पालन किया'', बता दें कि कुमार ने निर्भया मामले को संभाला था।

गौरतलब है कि 16 दिसंबर 2012 को 23 साल की छात्रा के साथ वीभत्स तरीके से सामूहिक बलात्कार किया गया था। पीड़िता ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। पीड़िता के साथ इतनी क्रूरता बरती गई थी कि पूरा देश हिल गया था। इसके बाद बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए थे।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios