Asianet News Hindi

अपने ही बेटे की कातिल बनी मां, पहले खाने में मिलाया जहर फिर शव के कई टुकड़े करके लगा दिया ठिकाने

तमिलनाडु में एक वीभत्स घटना सामने आई है जिसमें एक इंजीनियर को कथित तौर पर उसकी मां ने जहर देकर मार डाला और उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया। 

The mother became the murderer of her own son, first mixed poison in the food and then put several pieces of dead body in the hideout KPB
Author
Theni, First Published Feb 18, 2020, 9:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

थेनी. तमिलनाडु में एक वीभत्स घटना सामने आई है जिसमें एक इंजीनियर को कथित तौर पर उसकी मां ने जहर देकर मार डाला और उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया। पुलिस ने पड़ोस के कमबम के नजदीक घटी इस घटना के बारे में मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि महिला अपने पुत्र की नशे की आदत से नाराज थी। मृतक विग्नेश्वरण की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जाती है। उसका सिर कटा शव मिला था जिसके हाथ और पैर काटे गये थे। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की। 

शव के कई टुकड़े करके लगा दिया ठिकाने 
पुलिस ने बताया कि शव के टुकड़ों को कस्बे के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया गया था। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि एक महिला और एक पुरुष को टाट के एक बोरे में कुछ फेंकते हुए देखा गया था। उसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखकर महिला से पूछताछ की गयी जिसने अपने बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली।

बेटी की नशे की आदत से परेशानी थी मां 
महिला अपने बेटे की नशे की आदत से परेशान बताई जाती है जो अकसर नशे में हंगामा करता था। पुलिस के मुताबिक वह कथित तौर पर चोरी के कुछ मामलों में भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि विग्नेश्वरण रविवार को घर आया तो उसकी मां ने उसे भोजन में जहर मिलाकर दे दिया। खाना खाने के बाद उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने कहा कि महिला ने बेटे के शव को ठिकाने लगाने में किसकी मदद ली, उसका पता लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios