Asianet News Hindi

मां कोमा से बाहर निकली, तो खुशी के मारे एक युवक बाइक से मीलों दूर शक्तिपीठ जा पहुंचा, जानिए फिर क्या हुआ

एक युवक की मां लंबे समय से कोमा में थी। मां जब कोमा से निकली, तो वो मन्नत पूरी करने बाइक चलाकर मीलों दूर स्थित शक्तिपीठ जा पहुंचा। लेकिन वो यह भूल गया कि राज्य में कर्फ्यू लगा हुआ है। उसे मंदिर के पास देखकर पुजारियों ने पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने कहा कि उसे नहीं मालूम था कि लॉकडाउन के चलते मंदिर के कपाट बंद हैं। मामला बुधवार का है।

Una News, youth arrested at temple in lockdown, shocking news kpa
Author
Una, First Published May 13, 2020, 6:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऊना, हिमाचल प्रदेश. एक युवक की मां लंबे समय से कोमा में थी। मां जब कोमा से निकली, तो वो मन्नत पूरी करने बाइक चलाकर मीलों दूर स्थित शक्तिपीठ जा पहुंचा। लेकिन वो यह भूल गया कि राज्य में कर्फ्यू लगा हुआ है। उसे मंदिर के पास देखकर पुजारियों ने पुलिस को कॉल कर दिया। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने कहा कि उसे नहीं मालूम था कि लॉकडाउन के चलते मंदिर के कपाट बंद हैं। मामला बुधवार का है।


देवी मां का आभार जताने आया था..
लुधियाना के टैगोर नगर का रहने वाला दिनेश बगैर पास के बाइक से हिमाचल प्रदेश आया था। बगैर मेडिकल चेकअप के वो ऊना स्थित चिंतपूर्णि शक्तिपीठ पहुंचा था। लेकिन मंदिर के कपाट बंद थे। वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोका। उसने बताया कि उसकी मां कोमा में थी। अब वो ठीक है। उसने मन्नत मांगी थी कि मां ठीक हो जाएगी, तो वो देवी मां के दरबार में मत्था टेकने आएगा।

सुरक्षाकर्मियों ने इसकी जानकारी मंदिर के पुजारी को दी। पुजारी ने पुलिस का सूचित किया। पुलिस ने युवक का गिरफ्तार कर लिया। युवक ने बताया कि वो सुबह 11.30 बजे लुधियाना से चला था। इस दौरान रास्ते में किसी भी पुलिसवाले ने उससे पूछताछ नहीं की। पुलिस जांच अधिकारी विचित्र सिंह ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios