Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरिद्वार आए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस नेताओं को कानो-कान खबर तक नहीं

चन्नी की गाड़ियों का काफिला सुबह छह बजे हरकी पैड़ी पहुंचा। पुलिस चौकी के पास गाड़ियां खड़ी की गईं। वहां से वह अपने परिचितों के साथ गऊघाट पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पुरोहित के साथ किसी नजदीकी का अस्थि विसर्जन संस्कार करवाया।

Uttarakhand Punjab congress CM Charanjit Singh Channi came to Haridwar on monday stb
Author
Dehradun, First Published Jan 11, 2022, 8:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देहरादून : पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) हरिद्वार पहुंचे लेकिन कांग्रेसियों को इसकी कानो कान भनक तक नहीं लगी। चन्नी सोमवार को यहां अपने किसी परिचित के साथ आए और करीब 45 मिनट तक रहे। बता दें कि आचार संहिता लागू होने से पुलिस और प्रशासन की ओर से चन्नी को प्रोटोकॉल नहीं दिया गया। इसके चलते उनके हरिद्वार आने की खबर किसी को नहीं मिल सकी।

एयरपोर्ट से सीधे हरकी पैड़ी पहुंचे चन्नी
जानकारी के अनुसार चन्नी की गाड़ियों का काफिला सुबह 6 बजे हरकी पैड़ी पहुंचा। पुलिस चौकी के पास गाड़ियां खड़ी की गईं। वहां से वह अपने 8 से 10 परिचितों के साथ गऊघाट पहुंचे। वहां उनके परिचितों ने अपने पुरोहित से अस्थि विसर्जन संस्कार करवाया और करीब पौने घंटा रुकने के बाद तुरंत वापस चले गए। देर शाम को इसे लेकर चर्चा शुरू हुई तो इस बात का पता चला कि चन्नी का काफिला करीब एक ही घंटा यहां ठहरा। बताया जा रहा है कि इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने हरकी पैड़ी पर मां गंगा जी की पूजा-अर्चना भी की।

पुलिस के पास भी नहीं थी जानकारी
चन्नी के हरिद्वार आने की खबर पुलिस को भी नहीं थी। कोतवाली इंचार्ज राकेंद्र कठैत ने बताया कि विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के कारण एक मुख्यमंत्री के तौर पर ना तो उनका कोई प्रोटोकॉल आया था और ना ही पहले से कोई जानकारी मिली थी। जब वह हरकी पैड़ी पर पहुंचे, तब पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों को पता चलने पर उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई थी। उनके यहां पहुंचने का कोई कार्यक्रम जिला प्रशासन या पुलिस महकमे के पास नहीं था, लेकिन जैसे ही पंजाब के सीएम चन्नी के काफिले के आने की सूचना मिली प्रशासन पुलिस महकमा हकरत में आ गया।

कांग्रेस नेताओं को नहीं लगी भनक
पंजाब के सीएम चन्नी का दौरा इतना गोपनीय था कि स्थानीय कांग्रेसियों को भी इसकी भनक नहीं लगी। उनके पास इसकी कोई जानकारी भी नहीं थी। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि चरणजीत सिंह चन्नी के आने की संगठन को कोई जानकारी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें-PM Modi की लंबी उम्र के लिए अब पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी भी करवाएंगे महामृत्युंजय जाप

इसे भी पढ़ें-Punjab Election 2022 : एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल, नवजोत सिंह सिद्धू ने दिलाई सदस्यता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios