Asianet News HindiAsianet News Hindi

Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने की ऑटो की सवारी, ड्राइवर के घर खाया खाना

अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में ऑटो की सवारी की और ऑटो ड्राइवर के घर जाकर खाना खाया। ड्राइवर दिलीप कुमार तिवारी आप पार्टी का कार्यकर्ता है। 

Delhi CM and AAP Convenor Arvind Kejriwal auto rickshaw ride Ludhiana Punjab
Author
Ludhiana, First Published Nov 23, 2021, 2:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लुधियाना। पंजाब में साढ़े 3 महीने बाद चुनाव (Punjab Election) है। आम आदमी पार्टी (AAP) राज्य में पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं और जनता को अपनी तरफ लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने लुधियाना में ऑटो की सवारी की और ऑटो ड्राइवर के घर जाकर खाना खाया। ड्राइवर दिलीप कुमार तिवारी आप पार्टी का कार्यकर्ता है। केजरीवाल के साथ भगवंत मान और हरपाल चीमा भी थे। बता दें कि AAP की पंजाब इकाई ने लुधियाना के पंजाबी भवन में अरविंद केजरीवाल की मीटिंग टैक्सी और ऑटो वालों के साथ रखी थी। 

Delhi CM and AAP Convenor Arvind Kejriwal auto rickshaw ride Ludhiana Punjab

केजरीवाल ने की खाने की तारीफ
मीटिंग में लुधियाना की अलग-अलग ऑटो व टैक्सी यूनियनों के पदाधिकारियों, सदस्यों व ड्राइवरों को बुलाया गया था। मीटिंग में सैकड़ों ऑटो और टैक्सी वाले पहुंचे थे। मीटिंग के दौरान ही ऑटो ड्राइवर दिलीप ने अरविंद केजरीवाल को अपने घर खाने पर बुलाया था। ऑटो चालक दिलीप के घर से निकलकर केजरीवाल ने खाने की तारीफ की। उन्होंने कहा कि खाना स्वादिष्ट था। मैं बिना मिर्च वाला खाना खाता हूं और यहां वैसा ही था। उन्होंने दिलीप के साथ फोटो भी खिंचवाई।

ये भी पढ़ें

MP: 100% क्षमता से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, करना होगा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन

Ramayana Circuit Train: भगवा पहन बर्तन उठा रहे थे वेटर, विरोध पर बदली ड्रेस

UP: महिला कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, छात्रा ने भेद खोला तो हुआ फरार
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios