Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP: महिला कॉलेज का प्रोफेसर चला रहा था सेक्स रैकेट, छात्रा ने भेद खोला तो हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के महिला कॉलेज का प्रोफेसर सेक्स रैकेट चला रहा था। एक छात्रा ने एसपी को आवेदन देकर प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Uttar Pradesh Pilibhit College Professor run sex racket
Author
Lucknow, First Published Nov 23, 2021, 12:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) के एक महिला कॉलेज में गणित पढ़ाने वाले प्रोफेसर द्वारा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने का मामला सामने आया है। एक छात्रा ने पुलिस को प्रोफेसर की करतूत की जानकारी दी। भेद खुलने के बाद प्रोफेसर फरार हो गया है। 

आरोपी प्रोफेसर राजकीय महिला महाविद्यालय में पढ़ाता है। कामरान आलम खान नाम का प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं को फंसाकर अपने कमरे पर ले जाता था। वह छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाता था। इसके बाद छात्राओं को ब्लैकमेल कर बाहर भेजता था। मामले का खुलासा करने वाली छात्रा का आरोप है कि इस काम में प्रोफेसर के अलावा कॉलेज का स्टाफ और अन्य छात्राएं भी शामिल हैं। प्रोफेसर छात्राओं को अश्लील किताबें और सेक्सुअल टॉयज देकर अश्लीलता करने पर मजबूर करता था।

ऐसे मामला आया सामने
20 नवंबर को एक युवक ने कॉलेज प्रशासन को फोन कर प्रोफेसर द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट की जानकारी दी। इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन द्वारा ठोस कदम नहीं उठाया गया। 21 नवंबर को एक छात्रा एसपी से मिली और लिखित आवेदन देकर मामले का खुलासा किया। एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जानकारी जुटाई। आरोपी प्रोफेसर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पीलीभीत के सीओ सिटी सुनील दत्त ने कहा है कि छात्रा ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर कार्रवाई की मांग की थी। मामले की जांच की जा रही है।
 
ये भी पढ़ें

Ramayana Circuit Train: भगवा पहन बर्तन उठा रहे थे वेटर, विरोध पर बदली ड्रेस

Boeing 737 मैक्स aircraft पर भरोसा बहाल करने के लिए सिंधिया और Spicejet के सीएमडी करेंगे सफर

Amazon पर ऑनलाइन बिक रहा था गांजा, MP पुलिस ने डायरेक्टर्स पर दर्ज की FIR..गृहमंत्री ने दी कड़ी चेतावनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios