Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी के इश्क की भनक लगने पर गुस्से में आई फैमिली, घर से कर दिया बाहर

तीन साल पुरानी प्रेम कहानी पुलिसवालों की मदद से पहुंची अंजाम तक। थाने में एक-दूसरे के गले में डाली वरमाला।

love marriage in police station in sangrur kpa
Author
Sangrur, First Published Dec 16, 2019, 2:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

संगरूर, पंजाब. प्यार की यह अनूठी कहानी संगरूर के धूरी की है। परिजनों के खिलाफ होने के बाद एक कपल ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने दोनों के प्यार को देखते हुए खुद शादी करने की ठानी। इस तरह थाने में ही दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

धूरी के जनता नगर निवासी 23 साल के सरवेश कुमार और 21 वर्षीय  ज्योति शर्मा के बीच पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चला रहा आ रहा था। इसकी भनक जब लड़की के घरवालों को पता चली, तो वे उसे परेशान करने लगे। प्रेमी युगल अकसर मिलते थे। शनिवार को भी वे मिले। इसके बाद सरवेश जब ज्योति को छोड़ने उसके घर पहुंचा, तो परिजन भड़क उठे। उन्होंने ज्योति को भी घर से निकाल दिया।

इसके बाद प्रेम युगल थाने में मदद की उम्मीद लेकर पहुंचा। एसएचओ दर्शन सिंह और स्थानीय पार्षद साधुराम ने मामले को समझा और आखिर में प्रेमी युगल का साथ देने का विचार किया। फिर पुलिसवालों की मौजूदगी में दोनों की थाने में ही शादी करा दी।

एसएचओ ने बताया कि पुलिस की समझाइश पर लड़की के परिजन इस शादी के लिए राजी हो गए। पुलिसवालों ने शादी के बाद खुद मिठाइयां बांटी। प्रेमी युगल ने कहा कि पुलिस की मदद से उनके प्यार को अंजाम तक पहुंचाया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios