Punjab Election 2022: जब CM चन्नी ने ढाबे वाले का लिया आशीर्वाद, चाय भी पी, घायल सिपाही पर दिखाई दरियादिली

| Jan 11 2022, 11:23 AM IST

Punjab Election 2022: जब CM चन्नी ने ढाबे वाले का लिया आशीर्वाद, चाय भी पी, घायल सिपाही पर दिखाई दरियादिली

सार

सीएम चन्नी को सड़क पर अचानक पैदल चलता देख सुरक्षा में लगे अन्य पुलिस कर्मचारी भी दौड़ने लगे। चन्नी ने घायल सिपाही को उठाया और उसके हालचाल लिए। इसके बाद उसका नाम पूछा। सामने सीएम को देखकर घायल पुलिस कर्मचारी ने थैंक्यू कहा और खुद को सकुशल बताया।

लुधियाना। विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) की तारीखों का ऐलान होते ही पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit singh Channi) जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे लोगों के बीच पहुंचकर उनका हाल जान रहे हैं। सोमवार को सीएम चन्नी एनएच 95 पर लुधियाना-फिरोजपुर मुख्य मार्ग पर कार से काफिले के साथ निकले और चौकीमान के पास स्थित राजा ढाबा पर चाय की चुस्कियां भी लीं। इसके बाद जब वे चंडीगढ़ से मोगा के लिए निकले तो रास्ते में सड़क हादसे में घायल सिपाही को देखकर अपना काफिला रुकवा लिया और उसकी मदद करके दरियादिली दिखाई। 

सीएम चन्नी को सड़क पर अचानक पैदल चलता देख सुरक्षा में लगे अन्य पुलिस कर्मचारी भी दौड़ने लगे। चन्नी ने घायल सिपाही को उठाया और उसके हालचाल लिए। इसके बाद उसका नाम पूछा। सामने सीएम को देखकर घायल पुलिस कर्मचारी ने थैंक्यू कहा और खुद को सकुशल बताया। मीडिया की भीड़ देख चन्नी का कहना था कि वे घायल की मदद करने आए हैं। इसके बाद चन्नी मोगा जाते वक्त रास्ते में एक ढाबे पर रुके और चाय की चुस्कियां लीं। यहां ढाबे वाले से थोड़ी देर तक बातचीत की। चन्नी ने ढाबा मालिक नमिता के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

"

आम जनता की समस्याएं दूर कर रहा हूं: चन्नी
सीएम चन्नी ने ढाबे वाले से उसकी समस्याएं भी पूछीं और कहा कि वे भी एक सामान्य आदमी हैं। हमेशा से जमीन से जुड़े रहे हैं। वह हर समय यही जानने की कोशिश करते हैं कि आम जनता को किसी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। सरकार हर किसी की समस्याओं का समाधान करने के लिए काम कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट की जांच कमेटी का स्वागत किया
बता दें कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में सुनवाई हुई और सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए एक कमेटी बनाई है। इसका पंजाब के सीएम चरनजीत सिंह चन्नी ने स्वागत किया। साथ ही कहा कि पूरे घटनाक्रम की सच्चाई सभी के सामने आनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और पंजाब सरकार की बनाई गई कमेटियों को भंग कर दिया है और एससी के रिटायर्ड जस्टिस, एनआईए के अधिकारी, चंडीगढ़ के डीजीपी और हाइकोर्ट के रजिस्ट्रार की कमेटी में शामिल किया है। चन्नी ने कहा कि लोकतांत्रिक ढांचे में सुप्रीम कोर्ट के साथ जुड़ना अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस घटना को अपने राजनीतिक फायदे के लिए उपयोग कर रहे हैं।

PM की सुरक्षा में चूक के बाद चन्नी फिर मुश्किल में, पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव, जानें CM की रिपोर्ट

गजब पंजाब के मुख्यमंत्री! दूसरों को आदेश देने वाले CM चन्नी ने तोड़ी गाइडलाइन, मंच पर न मास्क न दो गज की दूरी

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर CM चन्नी का पहला बयान- प्लान बदलने से यह सब हुआ, कुदरत भी इसके लिए जिम्मेदार