PM की सुरक्षा में चूक के बाद चन्नी फिर मुश्किल में, पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव, जानें CM की रिपोर्ट

| Jan 08 2022, 11:32 AM IST

PM की सुरक्षा में चूक के बाद चन्नी फिर मुश्किल में, पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव, जानें CM की रिपोर्ट

सार

पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit singh Channi) की पत्नी डॉ. कमलजीत कौर (Kamaljit kaur) और बेटा नवजीत (Navjit singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि CM चन्नी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है।

चंडीगढ़। पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjit singh Channi) की पत्नी डॉ. कमलजीत कौर (Kamaljit kaur) और बेटा नवजीत (Navjit singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि CM चन्नी की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है। CM चन्नी की पत्नी और उनका दूसरा बेटा चंडीगढ़ के पास खरड़ गांव में रहते हैं। जबकि सीएम चन्नी चंडीगढ़ में हैं। बता दें कि हाल ही में 4 जनवरी को सीएम चन्नी के स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसी वजह से वो पीएम नरेंद्र मोदी को बठिंडा एयरबेस पर रिसीव करने नहीं पहुंच पाए थे।

हालांकि, पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद मामला गरमाया तो सीएम चन्नी सामने आए और खुलकर लोगों से मिले और सभा को भी संबोधित किया। चन्नी बिना मास्क और सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी देखे गए। इस बीच, शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। CM चन्नी और उनका दूसरा बेटा रिदम दोनों पिछले एक सप्ताह से परिवार से नहीं मिले हैं। सीएम चन्नी और रिदम अभी चंडीगढ़ में हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

देश में कहर बरपा रहा कोरोना
देश में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है। पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के 1,41,986 नए केस सामने आए हैं। इस दौरान 40,895 रिकवर हुए और 285 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। नए केस कल के मुकाबले 21 फीसदी ज्यादा हैं। बता दें कि पंजाब में वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले 43 फीसदी लोग हैं और पहली डोज 77 फीसद लोगों ने ली है।

जब CM ने मंच से किया बड़ा ऐलान और बगल में खड़ी डॉक्टर बीवी को दिया इसका श्रेय, तो फफक कर रो पड़ीं मिसेज चन्नी

गजब पंजाब के मुख्यमंत्री! दूसरों को आदेश देने वाले CM चन्नी ने तोड़ी गाइडलाइन, मंच पर न मास्क न दो गज की दूरी

PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर CM चन्नी का पहला बयान- प्लान बदलने से यह सब हुआ, कुदरत भी इसके लिए जिम्मेदार