Asianet News HindiAsianet News Hindi

द ग्रेट Khali ने की CM Kejriwal से मुलाकात, इससे पहले अखिलेश से भी मिले..आखिर क्या हैं इसके सियासी मायने

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने को WWE पहलवान ग्रेट खली के साथ मुलाकात की। खुद केजरीवाल ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसको लेकर सियासी बाजार गर्म है। बता दें कि खली इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी मिल चुके हैं। 

Punjab Assembly Election 2022 great khali met delhi cm arvind kejriwal
Author
Amritsar, First Published Nov 18, 2021, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अमृतसर/दिल्ली. पंजाब में अगले साल यानि दो से तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Election 2022) हैं। राज्य की सभी पार्टियों ने जोर लगाना शुरू कर दिया है। ऐसे में दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है। इसी बीच  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) ने को WWE पहलवान ग्रेट खली (great khali ) के साथ मुलाकात की। खुद केजरीवाल ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसको लेकर सियासी बाजार गर्म है। बता दें कि खली इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मिल चुके हैं। जिनकी उन्होंने खलकर प्रशंसा भी की थी।

कहीं आप में शामिल तो नहीं हो रहे खली
दरअसल, इंटरनेशनल फाइट प्लेयर द ग्रेट खली ने खुद दिल्ली जाकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर जाकर मुलाकात। हालांकि खली का अब तक इस मीटिंग को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है और कहा जा रहा है कि खली पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कही ये बात
वहीं सीएम केजरीवाल ने ट्वीट पर तस्वीर शेयर कर लिखा 'खली ने अपनी पहलवानी की दम पर पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। लेकिन वह दिल्ली सरकार की तरफ से किए जा रहे काम से बेहद खुश हैं। खास कर दिल्ली में  बिजली, पानी और स्कूल और अस्पतालों पर उन्होंने आप सरकार के काम की तारीफ की है। अब हम यह सब पंजाब में भी करेंगे, हम मिलकर पंजाब को बदलेंगे।'

आप खली को शामिल कराने की कर रही पूरी कोशिश
बता दें कि दलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली मूल रुप से हिमाचल प्रदेश के धिराना गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने 2014 में डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह दिया था। फिलहाल उनका परिवार पंजाब में रहता है। वह पंजाब पुलिस जालंधर में सिपाही रहे हैं। वह जालंधर के पास कंगनीवाल गांव में अपनी रेसलिंग अकादमी चला रहे हैं। खली फिल्मों के साथ-साथ कई सीरियल में काम कर चुके हैं। वह देश के अलावा विदेशों में भी चर्चित हैं, पंजाब में उनका अच्छा प्रभाव है। ऐसे में आम आदमी पार्टी को ऐसे ही पॉपूलर चेहरे की तलाश है। आप खली को अपनी पार्टी में शामिल कराने में जुटी हुई है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios