Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi की सुरक्षा पर घिरी पंजाब सरकार, CM शिवराज से लेकर अमरिंदर सिंह ने सुनाई खरी-खरी, जानिए किसने क्या कहा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई है। वहीं पंजाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि अगर वे यानी कांग्रेस लोकतंत्र को नहीं बचा सकते और राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए नहीं रख सकते, तो उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। 

punjab election 2022, ferozepur pm narendra modi security lapse bjp targets Charanjit Singh Channi  government See the reaction of leaders stb
Author
Firozpur, First Published Jan 5, 2022, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बठिंडा (पंजाब) : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक के बाद बीजेपी, कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है। देशभर से बड़े नेताओं के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके बयान के बाद बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर चौतरफा हमलावर हो गए हैं।

जेपी नड्डा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नड्डा ने ट्वीट कर दावा किया है कि जब पीएम मोदी का काफिला फंसा था तो सीएम चन्नी ने फोन पर बात करने से इनकार कर दिया। नड्डा ने एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि पंजाब में आने वाले चुनाव में वोटरों के हाथों करारी हार के डर से कांग्रेस सरकार ने पीएम के कार्यक्रम को रद्द करने का हर संभव हथकंडा आजमाया। अपनी घटिया हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया है कि वे विकास विरोधी है।

अमरिंदर सिंह
वहीं, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कहा है कि पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल हो चुकी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब आप देश के प्रधानमंत्री को सुगम मार्ग प्रदान नहीं कर सकते हैं और वह भी पाकिस्तान की सीमा से सिर्फ 10 किमी दूर, आपको पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और आपको पद छोड़ देना चाहिए।

शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई है।

हेमंत विस्वा सरमा
असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने भी पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक पंजाब सरकार के लिए शर्म की बात है।

अश्विनी शर्मा
वहीं पंजाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि अगर वे यानी कांग्रेस लोकतंत्र को नहीं बचा सकते और राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए नहीं रख सकते, तो उन्हें सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। 
 

मनजिंदर सिंह सिरसा
शिरोमणि अकाली दल (SAD) से बीजेपी में आए मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी चन्नी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब कांग्रेस पाकिस्तानी आतंकी और आईएसआई के रास्तों पर चल रही है।

प्रियंका चतुर्वेदी
वहीं शिवसेना (Shiv Sena) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में चूक गंभीर विषय है। राज्य और केंद्रीय एजेंसियों से इसकी जांच करानी चाहिए।

इसे भी पढ़ें-PM मोदी की सिक्योरिटी में चूक या साजिश, सोशल मीडिया पर पहले से एक्टिव थे लोग; सिर्फ पंजाब पुलिस को पता था रूट

इसे भी पढ़ें-20 मिनट तक यूं फंसा रहा PM Modi का काफिला, CM चन्नी ने फोन तक नहीं उठाया!, पंजाब पुलिस से मांगी रिपोर्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios