Asianet News Hindi

मैरिज गार्डन में 11 साल की बच्ची से दरिंदगी, मासूम चिल्लाई भी..लेकिन DJ में दब गईं उसकी चीखें...

राजस्थान में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सगाई समारोह के दौरान मैरिज गार्डन के टॉयलेट में 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।

11 year old girl physical abuse marriage  garden wedding ceremony jaipur kpr
Author
Jaipur, First Published Feb 4, 2020, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजस्थान में ऐसा ही एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सगाई समारोह के दौरान मैरिज गार्डन के टॉयलेट में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।

स्टॉवाले ने बच्ची के साथ किया था रेप
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली वारदात जयपुर शहर में रविवार रात हुई है। पुलिस ने घटना के एक दिन बाद मामले का खुलासा करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात को अंजाम समारोह में आए एक स्टॉवाले चाट भंडार के ठेकेदार राजू उर्फ मुन्नीलाल ने दिया था। 

डीजे की आवाज में सुनाई नहीं दी मासूम की चीख
आरोपी बहला-फुसलाकर मासूम को अपने साथ ले गया। जहां उसने बच्ची का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया।  मासूम चीखी भी होगी, लेकिन पास में लगे डीजे की आवाज और शोर-शराबा के चलते उसकी चीखें दब गईं। जानकारी के मुताबिक, टॉयलेट के पास ही डीजे लगा था। जिसके चलते किसी को कुछ सुनाई नहीं दिया।

टॉयलेट में लहुलुहान हालत में मिली मासूम
जानकारी के मु्ताबिक, मासूम अपने माता-पिता के साथ सगाई में आई थी। जब कुछ देर बाद वो दिखाई नहीं दी तो घरवालों ने उसकी तलाश की। इस दौरान बच्ची गार्डन में बने एक टॉयलेट में लहुलुहान हालत में मिली। आनन-फानन परिजन उसको पास के अस्पताल लेकर गए। जहां उसका इलाज जारी है।

500 मेहमान और 100 से ज्यादा अनजान लोगों से की पूछताछ
 बच्ची के पिता ने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने मौके पर पहंच कर मैरिज गार्डन में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसके अलावा पुलिस ने समारोह में आए करीब 500 मेहमान और 100 से ज्यादा अनजान लोगों से पूछताछ की। गार्डन में काम करने वाले कैटरिंग वर्कर, हलवाई, लेबर और डीजे वालों से भी पूछताछ की गई। जब बारीकी से जांच की गई तो पता चला कि एक युवक  के कपड़ों पर मासूम का खून मिला। जब उससे सख्ती से बात की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios