Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 साल की बच्ची ने अपनी 13 साल की सहेली को इस कदर उतारा मौत के घाट, तोड़ दीं सारी पसलियां...

एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान में सामने आया है। जहां एक 10 साल की बच्ची ने अपने से 3 साल बड़ी 13 की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।

13 year girl murder by 10 year old girl in jaipur KPR
Author
Jaipur, First Published Dec 14, 2019, 5:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


जयपुर. देश में नाबालिग अपराध की ओर बढ़ रहे हैं। वह जरा-जरा सी बात पर हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला राजस्थान में सामने आया है। जहां एक 10 साल की बच्ची ने अपने से 3 साल बड़ी 13 की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।

मृतका की टूट गईं थी सारी पसलियां...
दरअसल, यह खौफनाक वारदात गुरुवार के दिन जयपुर के पास गांव चकासू में सामने आई थी। जब पुलिस को एक बच्ची का शव उसके घर से आधा किलोमीटर दूर झाड़ियों में पड़ा मिला था। हत्या से पहले मासूम को डडें-पत्थर से बुरी तरह पीटा गई थे। मेडिकल रिपोर्ट में मृतका की कई पसलियां भी टूटी पाई गई हैं।

लाश को यूं लगाया ठिकाने...
पुलिस ने बताया, जब वह शव को उठा रहे थे तो उस दौरान एक बच्ची की कान की बाली लाश के पास पड़ी मिली। जब पूछताछ की गई तो यह बाली 10 साल की एक बच्ची की निकली। जब कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। जहां पता चला कि उसने हत्या करने के बाद शव को अपने घर के बेसमेंट में रखा था। लेकिन वहां अचानक पहुंचा उसके भाई ने सब देख लिया। फिर यह बात उन दोनों ने अपनी मां को बताई। तीनों ने मिलकर 13 साल की बच्ची के शव को एक बोरे में डालकर तालाब में फेंक दिया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा...
जानकारी के मुताबिक, दोनों बच्चियों में खेलने के दौरान विवाद होता रहता था। हत्या से पहले भी दोनों में कुछ कहासुनी हुई थी। जिसके चलते बच्ची ने 13 साल की बच्ची के सिर पर दांतली से कई वार कर दिए। लेकिन यह विवाद इतना बढ़ा जाएगा इसका किसी को कोई अनुमान नहीं था। अगर मृतका अपने घर पर बुधवार के दिन यह कहकर नहीं जाती कि वह अपनी सहेली के घर जा रही है तो शायद ही इस केस का इतने जल्दी इसका खुलासा हो पाता। जब उनकी बेटी शाम तक घर नहीं लौटी तो इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस के पास जाकर की। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios