Asianet News HindiAsianet News Hindi

दर्दनाक खबरः शादी के बाद पड़ोसी से इश्क, फिर 15 दिन बाद सुसाइड-6 माह की मासूम भी मृत मिली

राजस्थान के अजमेर जिले में जिस महिला को पड़ोसी युवक 15 दिन पहले भगा ले गया। उसने घर में फांसी का फंदा लगाकर शुक्रवार की रात सुसाइड कर लिया, साथ में 6 महीने की बेटी भी कमरे में मरी हुई मिली। पीड़ित के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

ajmer news woman committed suicide stressed of humiliation infant daughter also found dead asc
Author
First Published Sep 17, 2022, 6:04 PM IST

अजमेर (Ajmer).राजस्थान के अजमेर जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने अपने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार के लोग घर पर लौटे तो विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। साथ ही विवाहिता की 6 महीने की बेटी का शव भी करने में ही पड़ा मिला। शुक्रवार देर रात हुई इस घटना की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीहर वालों को बुलाकर महिला और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा है। मामले में मृतका के भाई ने विवाहिता के 1 पड़ोसी युवक और 2 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसी ने बहला-फुसला के साथ भगाना चाहा, पर पकड़े गए
मृतका विवाहिता ललिता के भाई हेम सिंह ने बताया कि उसकी बहन की शादी करीब 8 साल पहले अजमेर जिले में रहने वाले तेजपाल सिंह से हुई थी।  जिनके 6 महीने पहले ही बेटी भी हुई थी। विवाहिता का पति जवाई होटल में काम करता है। ऐसे में वह ज्यादातर घर पर नहीं रहता है। करीब 15 दिन पहले विवाहिता के ससुराल के पड़ोस में रहने वाला युवक श्रवण सिंह विवाहिता को अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया था। लेकिन विवाहिता के ससुराल वालों ने दोनों को ढूंढ लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया।

पड़ोसी ने बहनों के साथ मिलकर परेशान करना शुरू किया
समझौता होने के बाद भी श्रवण सिंह और उसकी 2 बहिने लगातार विवाहिता को धमकी देती रही। करीब 3 से 4 दिन पहले जब विवाहिता और उसकी सास घर पर अकेली थी तो श्रवण सिंह की दोनों बहने विवाहिता के घर पर आई, जिन्होंने पहले तो विवाहिता की सास के साथ मारपीट की और इसके बाद विवाहिता को जान से मारने की धमकी भी दी। शुक्रवार रात महिला अपनी 6 महीने की बेटी के साथ घर में अकेली थी। ऐसे में महिला ने कमरे में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। करीब 2 से 3 घंटे बाद जब ससुराल के लोग घर पर आए तो उन्हें विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इसके साथ ही कमरे में उसकी 6 महीने की बेटी का शव भी पड़ा मिला।

देर रात इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला ने परेशान होकर सुसाइड किया। लेकिन मेडिकल बोर्ड की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही 6 महीने की मासूम की मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

यह  भी पढ़े- जयपुर के इस स्टूडेंट में गजब काबिलियत: इंस्टाग्राम की गलती बताकर एक झटके में कमाए 38 लाख रु.

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios