Asianet News HindiAsianet News Hindi

आ रहा हूं मैं...जो बन पड़े वो कर लेना, अशोक गहलोत को मिली खुली चुनौती, जानिए कौन हैं CM को टेंशन देने वाला

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिर मु्श्किल में पड़ गए हैं। क्योंकी बीजेपी राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल ने उन्हें खुली चुनौती दे दी है कि वे सीएम हाउस की ओर कूच कर रहे हैं। किरोड़ी लाल बेरोजगारों के प्रदर्शन और आंदोलन को लीड कर रहे हैं।

Ashok Gehlot open challenge by BJP MP Kirori Lal Meena Protesting with unemployed youth kpr
Author
First Published Sep 6, 2022, 11:56 AM IST


जयपुर (राजस्थान).जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं एक एक दिन सीएम अशोक गहलोत के लिए भारी होता जा रहा है। विपक्ष ऐसा कोई मौका नहीं चूक रहा जिससे कांग्रेस को घेरा जाए। अब फिर से सांसर किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम के खिलाफ हुंकार भरी है। बेरोजगारों के प्रदर्शन और आंदोलन को लीड कर रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम अशोक गहलोत को खुली चुनौती दे दी है कि वे सीएम हाउस की ओर कूच कर रहे हैं। सीएम को कहा है कि मैं आ रहा हूं... जो बन पड़े सो कर लेना... अब नहीं रुकूंगा..। 

सांसद ने सीएम गहलोत के विरोध के लए जोड़ रखी है युवाओं की फौज
दरअसल, कोरोना काल के समय सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना सहायक के नाम से करीब पच्चीस हजार ऐसे लोगों की भर्ती की थी जिनकों मेडिकल के बारे में कुछ जानकारियां थीं और जो अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ की मदद कर सकते थे। ऐसे लोगों को अस्थायी तौर पर भर्ती किया गया था और करीब एक साल तक इनसे काम कराया गया था। लेकिन करीब आठ महीने पहले जब कोरोनो के केसेज बेहद कम हो गए तो इन लोगों को काम से हटा दिया गया। तब से इन लोगों ने जयपुर में धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। पिछले दिनों तो लगातार प्रदर्शन किया तो पुलिस ने भी खदेड़ दिया। 

कल से धरने पर बैठे हैं बीजेपी सांसद किरोडी लाल
दो दिन से इन बेरोजगारों ने अजमेर रोड पर स्थित महापुरा में पडाव डाला हैं। कल दोपहर में वहां सांसद किरोडी लाल भी पहुंचे हैं। कल सरकार से वार्ता की गई जो विफल हो गई। आज सीएम को चुनौती दे दी गई है। इस बीच आज भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ भी धरने में पहुंचे हैं और सीएम को बड़े स्तर पर घेरने की रणनीति बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें-दिल्ली से ऐसा क्या फरमान आया कि एक दिन पहले ही मनाना पडा सचिन पायलेट का अपना जन्मदिन?, जानिए इसके मायने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios