Asianet News HindiAsianet News Hindi

कलेजा कंपा देने वाला मंजर: 2 सगे भाइयों के साथ जीजा भी मारे गए, ऐसी मौत की 70 फीट तक खून से रंग गई सड़क

राजस्थान के बांसवाड़ा में बुधवार रात ऐसा दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ कि पलभर में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मारे गए युवक एक ही परिवार से थे, दो तो सगे भाई थे। हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों भाई की लाश बाइक से चिपकी रहीं।

Banswara news Four people died in accident including two brothers kpr
Author
First Published Nov 10, 2022, 1:16 PM IST

बांसवाड़ा. राजस्थान में बीती देर रात बांसवाड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने है। यहां दो बाइकों की आमने-सामने की इतनी जबरदस्त भिड़ंत हुई कि घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। सभी एक ही गांव के रहने वाले थे। वहीं घटना के बाद दो युवक फरार भी हो गए। जिनका सुबह तक कुछ पता नहीं चल पाया है। आज मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

मंजर इतना भयानक की पलभर में चार की मौत
हादसा रात करीब 12:00 बजे के लगभग रतलाम रोड पर हुआ। यहां एक बाइक पर प्रभु और कालूराम जो दोनों सगे भाई थे। वह आ रहे थे। इसी दौरान सामने से गांव का ही रहने वाला एक 15 साल का नाबालिग और गांव का जवाई दिनेश आ रहे थे। दोनों बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। मौके पर ही चारों की मौत हो गई। वही दिनेश और नाबालिग की बाइक पर सवार एक युवक घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को हॉस्पिटल लाया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इन दोनों बाइकों पर करीब 2 लोग और सवार थे। जो इस हादसे में सुरक्षित बच गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें यहां से भागते हुए भी देखा हालांकि इस पूरे मामले में अभी पुलिस जांच जारी है पूर्वी नाम पुलिस के खुलासे के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी। माना जा रहा है कि यह लोग देर रात शराब पीने निकले थे। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ है।

बेटों की मौत के बाद बुझ गया परिवार के चिराग 
यह हादसा इतना खतरनाक था कि घटना में मृत्यु प्रभु और कालूराम एक ही बाइक पर सवार थे। दोनों सगे भाई थे हादसे में दोनों बाइक से इस कदर चिपके कि मरने के बाद भी बाइक से ही चिपके रहे। पुलिस को बाइक से उन दोनों के शव अलग करने में भी करीब 20 से 25 मिनट का समय लग गया। बताया जा रहा है कि प्रभु और कालूराम के पिता के केवल यह दोनों बैठे ही थे। अब दोनों बेटों की मौत के बाद परिवार का चिराग बुझ गया है।

यह भी पढ़ें-जयपुर में लाइव मर्डर: बिजनेसमैन को स्कोर्पियो से उतारकर कपड़ों की तरह धो दिया, तोड दी शरीर की सारी हड्डियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios