Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में वो भयानक मंजर: एक चूक और 3 लोगों की मौत, 2 तो कभी पैरों पर खड़े नहीं हो पाएंगे

राजस्थान के बाड़मेर में इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ कि तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन के पैर कट गए जो अब कभी चल नहीं पाएंगे। यह सब एक बोलेरो ड्राइवर की गलती से हुआ, जिसने शराब के नशे में गाड़ी को दौड़ाते हुए लोगों पर चढ़ा दी।

barmer painful accident Three people died and 3 people injured including husband wife kpr
Author
First Published Nov 14, 2022, 10:42 AM IST


बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले से बीती रात एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां देर रात एक तेज रफ्तार बोलेरो कार का कहर देखने को मिला। तेज स्पीड में चल रही बोलेरो काटने सड़क किनारे चल रही महिलाओं सहित छह लोगों को कुचल दिया। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 3 घायल हो गए। इन घायलों में भी दो लोगों के पैर कर चुके हैं जो अब कभी भी अपने पैरों पर नहीं चल सकेंगे। हादसे में हुए घायल में एक 4 साल का मासूम भी शामिल है। 

इतना भयानक हदासा-तीन की मौत तीन के कट गए पैर
यह दर्दनाक हादसा बाड़मेर के सिणधरी गांव में हुआ। गांव के ही रहने वाली अंशी देवी,कोकुदेवी, भादराराम, यशवंत कुमार, जसराज और उसका पिता खेताराम सभी सड़क किनारे गुजर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार आई। जिसने अंशीदेवी, कोकू देवी और भादराराम को इस कार ने इतनी बुरी तरह से रौंदा कि इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों के पैर भी कट गए। टक्कर मारते ही बोलेरो कार जाकर एक पेड़ से जा टकराई। 1 नाम है और लोगों को भी मार सकती थी।

मृतकों में एक पति और पत्नी भी शामिल 
घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर को करीब 4 किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ लिया। आरोपी भागने की फिराक में था। लेकिन इससे पहले ही वह पकड़ा गया। वहीं पुलिस के मुताबिक के ड्राइवर शराब के नशे में था। ऐसे में वह गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाया। आज मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। जिसके बाद तीन मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना में मृतकों में एक पति और पत्नी भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- बेबस मां: बेटी को पेट से बांध हौज में कूद गई-दोनों की मौत, बच्ची बच ना जाए इसलिए साड़ी से कसकर बांधा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios