Asianet News HindiAsianet News Hindi

पेट्रोल भरवाने के बाद बदमाशों ने सेल्समैन पर तान दी पिस्तौल, देखें वीडियो

राजस्थान के भरतपुर जिले में हथिायार के बल पर क्राइम करने की खबर सामने आई है। जहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से पेट्रोल भराने के बाद गन दिखाकर हजारों रुपए लेकर भाग गए। पूरी घटना वहां लगे  सीसीटीवी में कैद हो गई है।

bharatpur crime news goons get filled petrol and robbed employee on gun point asc
Author
First Published Sep 24, 2022, 1:53 PM IST

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर इलाके में हथियार की नोक पर एक पेट्रोल पंप से लूट का मामला सामने आया है। यहां बाइक पर आए तीन बदमाशों ने पहले तो अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाया। इसके बाद दो बदमाश पिस्तौल लेकर सेल्समैन के चेंबर में घुस गए। जहां उन्होंने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और उससे हजारों रुपए की एक गड्डी लेकर फरार हो गए। लूट की यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पेट्रोल भरवाया, फिर गन दिखाकर की लूट
दरअसल घटना भरतपुर के नगर - डीग रोड पर एक पेट्रोल पंप की है। बाइक सवार लुटेरे एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां उन्होंने पहले तो अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाया। इसके बाद सेल्समैन के चेंबर में घुसे। यहां बदमाशों ने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्टल तान दी। जाते जाते बदमाश ने कहा कि उसका नाम जीतू गुर्जर है और वह हर पेट्रोल पंप से इसी तरह से उगाही करेगा। इसके बाद जीतू गुर्जर ने सेल्समैन को काउंटर के पास धक्का देकर गिरा दिया। सेल्समैन के मुताबिक उसे पता नहीं था कि जो गड्डी उसने बदमाशों को दी है उसमें कितने रुपए थे।

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच में जुटी
सेल्समैन सतीश के मुताबिक जिस दौरान यह वारदात हो रही थी।उसी समय एक बदमाश बाइक लेकर पेट्रोल पंप के बाहर खड़ा था। जिसके पास भी एक देसी कट्टा था। यह बदमाश बार-बार बाहर से धमकियां दे रहा था कि गोली मार दूं क्या। मामले में अब पेट्रोल पंप के संचालक ने मामला दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों के पास पहुंच रही है। बता दें कि इससे पहले भी 12 दिन में भरतपुर इलाके में दो पेट्रोल पंप पर इसी तरह की लूट हो चुकी है।

यह भी पढ़े- शहीद को देख भावुक पिता बोलेः एक पिता अपने कंधों पर अपने जवान बेटे को विदा करे, इससे दुखद धरती पर कुछ और नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios