Asianet News Hindi

प्रेमी को बचाने प्रेमिका ने गांववालों से कहा-अगर किसी ने इसे मारा, तो मैं कुएं में कूद जाऊंगी..और सचमुच कूद गई

प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी की जमकर पिटाई का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कपल एक खाली पड़े कमरे में बैठा था कि गांव की कुछ लड़कियों ने बाहर से कुंडी बंद करके शोर मचा दिया। इसके बाद गांववाले इकट्टा हो गए। उन्होंने प्रेमी को पकड़कर बांध दिया। फिर उसे खूब पीटा। प्रेमिका ने लोगों को चेताया कि उसे छोड़ दे..वर्ना वो कुएं में कूद जाएगी। जब लोग नहीं माने, तो वो कुएं में कूद गई। लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला। मामला भरतपुर जिले के एक गांव का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Bharatpur Love, a man  beaten by villagers who arrives to meet her girlfriend kpa
Author
Bharatpur, First Published Jun 11, 2020, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर, राजस्थान. अपने प्रेमी को गांववालों के हाथों पिटने से बचाने प्रेमिका गुस्से में कुएं में कूद गई। हालांकि समय रहते उसे कुएं से बाहर निकाल लिया गया। मामला भुसावर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्रेमी यहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। तभी गांववालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। कपल एक खाली पड़े कमरे में बैठा था कि गांव की कुछ लड़कियों ने बाहर से कुंडी बंद करके शोर मचा दिया। इसके बाद गांववाले इकट्टा हो गए। उन्होंने प्रेमी को पकड़कर बांध दिया। फिर उसे खूब पीटा। प्रेमिका ने लोगों को चेताया कि उसे छोड़ दे..वर्ना वो कुएं में कूद जाएगी। जब लोग नहीं माने, तो वो कुएं में कूद गई। लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला। घटना की जानकारी लगने पर भुसावर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से उसे भतरपुर रेफर कर दिया गया।

गांव की लड़कियों ने प्रेमी युगल को कमरे में कर दिया था बंद..
जानकारी के अनुसार प्रेमी करौली जिले के महू का रहने वाला है। उसका भुसावर थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग है। वो अकसर उससे मिलने आता था। लेकिन इस बार वो दोनों जब गांव के बाहर एक खाली घर में बैठे थे कि कुछ अन्य लड़कियों ने बाहर से कुंडी लगाकर शोर मचा दिया। इसके बाद गांववाले वहां पहुंच गए। गांववालों ने प्रेमी को बांधकर पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर प्रेमिका ने कहा कि अगर उसे नहीं छोड़ा, तो वो कुएं में कूद जाएगी। इसके बाद वो सचमुच कुएं में कूद गई। इस बीच लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि संतोष जाट बुधवार को उसकी बेटी को बहला-फुसला कर गांव के बाहर स्थित एक खाली पाटौर(घर) में ले गया था। वहां वो उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। गांववालों ने घर की छत के पत्थर हटाकर दोनों को बाहर निकाला था।

यह भी पढ़ें

शॉकिंग घटनाएं : चाकू लेकर 6 साल के बेटे पर टूट पड़ी मां, दूसरी मां ने बक्से में बंद करके बच्चों को लगा दी आग

शॉकिंग तस्वीर: कार पर पलट गया जब टैंकर, यूं फंसी रही महिला, हिलडुल भी नहीं पा रही थी

ये भारत में हुईं सड़क दुर्घटनाओं की 16 तस्वीरें हैं, जिनसे भी यदि सबक नहीं लिया..तो फिर आपका भगवान ही मालिक है

दो लाश और 4 कप चाय..बाथरूम में मिली भाई-बहन की डेड बॉडी, कुछ और ही बयां करती है यह मर्डर मिस्ट्री

हरियाणा के वर्तमान होम मिनिस्टर से पंगा लेने वालीं लेडी दबंग IPS फिर एक्शन में, लेकिन इस बार साथ है खुद सरकार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios