2 बहनों ने भाई से करा दिया अपनी ही सहेली का रेप, टीचर को पता चला तो उसने भी की दरिंदगी

| Dec 06 2022, 05:22 PM IST

2 बहनों ने भाई से करा दिया अपनी ही सहेली का रेप, टीचर को पता चला तो उसने भी की दरिंदगी

सार

राजस्थान के भरतपुर जिले में हैरान परेशान करने वाला मामला सामने आया है। यहां इसकी शुरूआत एक साल पहले हुई थी जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है। पीड़िता ने अपनी दो सहेलियों, उनके कजिन भाई और टीचर पर रेप का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू की।

भरतपुर (bharatpur). हैरान परेशान करने वाली एक और खबर राजस्थान के भरतपुर जिले से है। प्रदेश के भरतपुर और धौलपुर जिलों में जिस स्तर का अपराध है वह अन्य जिलों की तुलना में कहीं आगे है। अब भरतपुर के नगर थाना इलाके से शॉकिंग केस सामने आया है। नगर थाना पुलिस ने दो लड़कियों, उसके कजिन भाई और एक गुरुजी पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया है।

कजिन ब्रदर से करवाया फ्रेंड का रेप, वीडियो भी बनाया
नगर थाना पुलिस ने बताया कि करीब एक साल पहले यह सब शुरु हुआ था और इसका अंत इस साल नवम्बर के महीने में हुआ है। बताया जा रहा है कि बारहवीं में पढ़ने वाली दो किशोरियों जो बहनें भी हैं और खास सहेली भी हैं। करीब दस महीने पहले उनके साथ पढ़ने वाली उनकी सहेली उनके घर आई थी। इस दौरान दोनो बहनों का फुफेरा भाई लोकेश भी वहां था। दोनो बहनें चाय बनाने के नाम पर अपनी सहेली को कमरे में लोकेश के साथ छोड़कर चली गई। इस दौरान लोकेश ने उस किशोरी के साथ गंदा काम किया। इस दौरान उनमें से ही एक किशोरी ने उसका वीडियो बना लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया, फिर बनाया शिकार
वीडियो डिलीट करने के नाम पर कई बाद दोनो बहनें खुद अपनी सहेली को अपने भाई के पास छोड़कर आती और भाई रेप करता। इन सबसे तंग आकर कुछ दिन पहले किशोरी ने अपने परिवार को इस बारे में बताने की बात की तो लोकेश ने कहा कि वह मंदिर में भगवान की कसम खाकर इस बार वीडियो पक्का डिलीट कर देगा। लड़की उसकी बातों में आ गई। आरोपी ने मंदिर के पास बुलाकर फिर से रेप की वारदात को अंजाम दिया।

शिक्षक ने भी बनाया अपनी हवस का शिकार
हैरानी तो इस बात पर हुई की एक गुरु जो अपने स्टूडेंट की हर स्थिति में मदद करने की बाते करता है उसने भी बच्ची की इस मजबूरी का फायदा उठाया। दरअसल पीड़िता ने जब इस घटना की सूचना अपने शिक्षक को दी तो उसने भी वीडियो डिलीट कराने के एवज में रेप किया। आखिरकार सबसे परेशान होकर चार दिन पहले पीड़िता ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी। नगर पुलिस ने अब केस दर्ज कर लिया है और लोकेश नाम के आरोप को अरेस्ट कर लिया है। शिक्षक को तलाशा जा रहा है।

यह भी पढ़े- राखी बंधवाने के बाद रिश्ते में बने मामा ने दिया घिनोनी हरकत को अंजाम, मंदबुद्धि नाबालिग को जिंदगी हो गई बर्बाद