Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीकानेर में दर्दनाक हादसा: ऊंटगाड़ी के ऊपर चढ़ा ट्रक, सड़क खून से हो गई लाल...दोनों ड्राइवर समेत ऊंट की भी मौत

राजस्थान के बीकानेर जिले में रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक ट्रक और ऊंटों से भरी गाड़े में टक्कर मारते हुए उस पर पलट गया। जिसके चलते दोनों वाहनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ऊंट ने भी तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

bikaner big accident truck and camel car collided then drivers of both died kpr
Author
First Published Sep 18, 2022, 4:20 PM IST

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले के छतरगढ़ थाना इलाके में आज अल सुबह एक मिनी ट्रक व ऊंट गाड़ी की भीषण भिडंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक व ऊंट गाड़ी चालक दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। ऊंट ने भी तड़पते हुए मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची छत्तरगढ़ पुलिस ने दोनों चालकों के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कवायद शुरू की गई। छतरगढ़ एसएचओ जयकुमार भादू के अनुसार मृतक ऊंटगाड़ी चालक लूणकरनसर के अजीतमाना का निवासी कुम्भाराम (50)  पुत्र भारूराम मेघवाल व मिनी ट्रक चालक कन्नौज जिले के पूर्बाझाब निवासी लाखन पुत्र तोलाराम साके थे। जो सत्तासर गांव के पास हादसे का शिकार हुए।

ऊंटगाड़ी के ऊपर चढ़ गया ट्रक, सड़क पर बिखरा खून
थानाधिकारी के अनुसार अनुसार हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ। सत्तासर गांव के पास सत्तासर-लूणकरनसर मार्ग पर एक ऊंट गाड़ी चालक लूणकरणसर की तरफ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक से उसकी भिडंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना जबरदस्त था कि मिनी ट्रक ऊंट गाड़ी के ऊपर ही चढ़ गया। जिसमें दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं ऊंट भी लडखड़़ाकर वहीं गिर गया। बाद में नजदीकी लोगों की मदद से पुलिस ने दोनों चालकों को स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

ट्रक पलटा, ऊंट गाड़ी के उड़े परखच्चे
हादसा इतना जबरदस्त था कि मिनी ट्रक ऊंट गाड़ी के ऊपर चढ़ते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया। बचने का समय नहीं मिलने पर चालक केबिन के अंदर ही दबा रह गया। जिसके चलते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि हादसे की वजह ट्रक की तेज रफ्तार के साथ चालक को नींद की झपकी आने की आशंका है। जिसके चलते उसे ऊंट गाड़ी नहीं दिखने पर वह सीधे उसमें जा घुसा। 

मौके पर जुटी भीड़
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राह चलते वाहन चालकों के अलावा स्थानीय लोग भी मौके पर जुट गए। जिन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। बाद में पुलिस टीम के साथ छत्तरगढ़ एसएचओ जय कुमार भादू व सरपंच बरकत अली पडि़हार मौके पर पहुंचे। जिन्होंने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर रास्ता खुलवाया।

यह भी पढ़ें-राजस्थान से बड़ी खबर...सचिवालय में लगी भीषण आग, दर्जनें फाइलें हो गई राख, CM गहलोत करने वाले थे बड़ा फैसला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios