Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीकानेर में दर्दनाक हादसा: 4 लोगों की मौके पर ही मौत, कार से लेकर सड़क तक खून से हो गई लाल

राजस्थान के बीकानेर जिले में दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ, जहां दो कारों की आमने सामने जबरदस्त तरीके से टकरा गईं। दोनों गाड़ियां पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। इसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।
 

 Bikaner News  painful road accident in 4 people died on the spot kpr
Author
Bikaner, First Published Aug 7, 2022, 9:50 PM IST

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर में एक दर्दनाक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। दो गाड़ियों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसमें चार लोगों की मौत हो गई।जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । हादसा इतना दर्दनाक था कि चारों मृतकों के खून के छींटे गाड़ियों पर गिरे। वही सड़क पर भी काफी खून गिर गया।

हादसे में गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत 
हादसा बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ में बिग्गा पेट्रोल पंप के पास हुआ। जहां इनोवा गाड़ी में सीकर में कोचिंग चलाने वाली सुलोचना और कोचिंग में काम करने वाला कर्मचारी विनोद दोनों सवार थे। वहीं दूसरी कार में जयपुर के संजय शर्मा जो पूर्व में राजस्थान बार काउंसिल के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने भी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि उनकी पत्नी शालिनी गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज जारी है। हादसे में संजय की गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई।

पत्नी के साथ साली के घर जा रहे थे...तभी हुआ ये हादसा
जानकारी के मुताबिक की हादसे में मृतक संजय अपनी पत्नी के साथ अपनी साली के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वहीं दूसरी गाड़ी में सवार सुलोचना और कोचिंग में काम करने वाले कर्मचारी विनोद दोनों भी किसी काम से बीकानेर गए हुए थे। जहां उनके साथ यह हादसा हुआ। सुलोचना के पति महिपाल एजुकेशन डिपार्टमेंट में सीनियर टीचर हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद सभी मृतकों के परिजन बीकानेर पहुंच रहे हैं। 

चश्मदीदों ने बताया कितना भयानक था ये हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना जबरदस्त था कि एक तेज धमाका हुआ। इसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने ही एंबुलेंस और पुलिस को बुलाया। जहां से सभी को हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस को शव निकालने में भी करीब आधे घंटे का समय लग गया। दोनों गाड़ियां पूरी तरह खून के धब्बों से रंगी हुई थी। सड़क पर भी काफी खून निकल चुका था। पुलिस के मुताबिक यह हादसा दोनों गाड़ियों की तेज स्पीड के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें-करोड़पति महिला ने शादीशुदा मर्द से बनाए संबंध, फिर अंतरंग तस्वीरें बेटी के स्कूल वेबसाइट पर कर दीं अपलोड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios