राजस्थान में मानवता शर्मसार: झाड़ियों में खून से लथपथ मिली 2 घंटे की मासूम, हैरानी ये कि नाबालिग ने दिया जन्म

| Nov 26 2022, 08:21 PM IST

राजस्थान में मानवता शर्मसार: झाड़ियों में खून से लथपथ मिली 2 घंटे की मासूम, हैरानी ये कि नाबालिग ने दिया जन्म

सार

राजस्थान के बूंदी जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां झाड़ियों में नवजात बच्ची खून से लथपथ मिली। जहां रोड का सीसीटीवी फुटेज देख एक बार को तो पुलिस भी चौंक गई।दरअसल एक नाबालिग ने दिया जन्म और फेंक दिया। मां बेटी दोनो का हो रहा इलाज।

बूंदी (bundi). राजस्थान के बूंदी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने हैं। यहां एक आबादी के इलाके में प्लॉट में एक नवजात बच्ची मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। प्लॉट के पास कुछ लोग गुजर रहे थे। ऐसे में उन्होंने नवजात बच्ची के रोने की आवाज सुनी और अंदर गए तो उन्हें नवजात बच्ची खून से लथपथ झाड़ियों में मिली। जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल इलाज के लिए नवजात बच्ची को कोटा रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने इस नवजात बच्ची को जन्म देने वाली नाबालिग मां को भी ढूंढ लिया है। जिसका भी हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

खाली प्लॉट में सुनाई दी मासूम के रोने की आवाज, CCTV ने खोला चौंकाने वाला राज
पुलिस ने बताया कि आज उन्हें सूचना मिली कि चित्तौड़ रोड पर एक खाली प्लॉट में नवजात बच्ची मिली। मौके पर पहुंचकर बच्ची को बरामद कर इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया पूर्णविराम डॉक्टर्स ने उसे पहले तो अपनी निगरानी में रखा। जैसे ही वह नॉर्मल हो गई तो उसे इलाज के लिए कोटा रैफर किया। डॉक्टर्स के मुताबिक इस बच्ची का जन्म भी मिलने से करीब 2 से 3 घंटे पहले ही हुआ था। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। नवजात बच्ची को जन्म देने वाली खुद एक नाबालिग है।

Subscribe to get breaking news alerts

नाबालिग ने दिया जन्म, घर में पता न चले तो झाड़ियों में फेंका
जिसने अपने प्रेमी से अवैध संबंध बनाए और उसके बाद वह प्रेगनेंट हो गई। ऐसे में यह बात उसके घर पर पता नहीं चले ऐसे में वह बच्ची को यहां फेंक कर चली गई। डिलीवरी के बाद उसकी खुद की हालत भी खराब है। जिसका भी हॉस्पिटल में इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब नवजात बच्ची को इस तरह झाड़ियों में फेंक दिया गया हो। इससे पहले नागौर और चूरू समेत कई जिलों में ऐसे ही मामले सामने आए हैं। जब जन्म देने वाले मां बाप नवजात को छोड़कर चले गए और फिर कीड़े मकोड़ों ने उन्हें अपना शिकार बनाया।

यह भी पढ़े- बेटी के दुख में मां का रो-रोकर था बुरा हाल..तभी मिली शॉकिंग खबर, जानिए पुलिस कंट्राेल रूम में क्या आया था कॉल