Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेबसी की कहानीः कभी कोचिंग तो कभी घर पर टीचर ने बनाए संबंध, प्रग्नेंट हुई तो करवा दिया अबॉर्शन

राजस्थान के अजमेर जिले से शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। जहां एक कॉलेज के टीचर ने लड़की को अपने प्यार के जाल में ऐसे फंसाया कि वह रोजाना संबंध बनाने लगा। जो वो प्रग्नेंट हुई तो अबॉर्शन भी करवा दिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

college lab assistant forcibly made relationship with teacher then blackmail to objectionable photos and videos Ajmer kpr
Author
First Published Oct 1, 2022, 5:30 PM IST

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में दो बच्चों के पिता ने खुद को कुंवारा बताकर एक युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर कोचिंग व एक अन्य घर में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। जब वह गर्भवती हुई तो उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। इसके बाद शादी की बात करने पर वह युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। जब युवती ने उसकी पड़ताल करवाई तब उसे आरोपी के दो बच्चों के पिता होने की जानकारी मिली। मामले में 32 वर्षीय पीडि़ता ने रामगंज थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। जिसकी  पुलिस ने जांच   शुरू कर दी है। 

पुलिस परीक्षा में ड्यूटी के लिए निकली थी और...
रामगंज थाना पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि वह 32 वर्ष की है। दो साल पहले नवंबर महीने में वह राजस्थान पुलिस की परीक्षा में ड्यूटी देने के लिए शहर के एक निजी कॉलेज में गई थी। जहां उसकी मुलाकात कॉलेज के लैब असिस्टेंट पद पर नियुक्त चैनसुख बेनीवाल से हुई। यहां बातचीत से हुई शुरुआत बाद में दोनों की मुलाकातों में बदल गई। इसी बीच चैन सुख ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जो उसने स्वीकार कर लिया।  जिसके बाद दोनों की नजदीकियां और बढ़ गई। 

कोचिंग से लेकर घर तक में किया रेप
रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि लैब असिस्टेंट ने उसके साथ कॉलेज की लैब में अश्लील हरकतें की। इसके बाद 2 नवंबर 2021 को एक निजी कोचिंग सेंटर के अलावा एक अन्य घर में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई। जिसकी जानकारी चैनसिंह को देने पर उसने उस पर अबॉर्शन का दबाव बनाना शुरू कर दिया। कॉलेज के क्वार्टर रूम ले जाकर गर्भ में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य की दवाई बताकर उसे अबॉर्शन की दवाई भी खिला दी। जिससे उसका गर्भ गिर गया। रिपोर्ट में बताया कि इसके बाद आरोपी ने उससे दूरी बना ली। शादी की बात करने पर वह उसके अश्लील फोटा व वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगा। इससे वह तनाव में आ गई। बाद में जब उसने पता करवाया तो आरोपी दो बच्चों का पिता निकला। पुलिस ने दुष्कर्म सहित ब्लैकमेल की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-शर्मनाक कांड में गिरफ्तार नेताजी: आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो न्यूड महिला न्यूड नेता पर टूट पड़ी
 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios