Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर की जनता से किया गया वादा तोड़ गए गजोधर भैया, राजू श्रीवास्तव की डेथ की खबर सुनते ही सदमे में राजस्थान

रोते को हंसाने वाले गजोधर भैया यानि सुपरस्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कह गए है। उनके जान से करोड़ों लोगों की आंखे नम हैं। लेकिन  जयपुर की जनता से किया गया यह खास वादा भी वह पूरा नहीं कर सके। इस खास वादे को पूरा नहीं करने के कारण जयपुर के लोग काफी सदमे में है।

comedian raju srivastava death last rites Gajodhar Bhaiya broke the promise the Jaipur people now only memories kpr
Author
First Published Sep 21, 2022, 3:56 PM IST

जयपुर. देश के सुपरस्टार कॉमेडियन हमारे राजू श्रीवास्तव यानी गजोधर भैया अब हमारे बीच में नहीं है। लंबी बीमारी के बाद आज सवेरे उन्होंने अंतिम सांस ली। वे तो अब हमारे बीच में नहीं है, लेकिन जयपुर की जनता से किया गया यह खास वादा भी वह पूरा नहीं कर सके। इस खास वादे को पूरा नहीं करने के कारण जयपुर के लोग काफी सदमे में है। गजोधर भैया की मौत की खबर सुनने के बाद लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। गजोधर भैया का जयपुर और राजस्थान से पुराना नाता रहा इसी के चलते हुए कई बार जयपुर और राजस्थान के अन्य शहरों में पहुंचे थे आए थे। 

पिछले साल दिसंबर में जयपुर आए थे गजोधर भैया तो किया था यह वादा
13 दिसंबर 2021 की शाम बिड़ला ऑडिटोरियम में जयपुर समारोह के दौरान सेलिब्रिटी इवनिंग में गजोधर भैया स्पेशल गेस्ट थे।  उन्होंने अपने जोक और बातों से जयपुर की जनता को खूब हंसाया।  अपने अंदाज में उन्होंने मीडिया और फोटोग्राफर से बातचीत की तो हर कोई प्रसन्न हो गया।  जयपुर में जयपुर समारोह के दौरान रखा गया विशेष कार्यक्रम था । इस दौरान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के अलावा छह अन्य गेस्ट बुलाए गए थे ,जिनको परफॉर्म करना था । 

15 मिनट का टाइम मिला...लेकिन फिर उन्हें वापस नहीं बैठने दिया 
राजू श्रीवास्तव को करीब 15 मिनट का टाइम दिया गया, लेकिन एक बार जब उन्होंने बोलना शुरू किया तो जयपुर की जनता ने उन्हें हाथों हाथ लिया। 50 मिनट तक उन्हें वापस नहीं बैठने दिया गया । जनता लगातार फरमाइश करती रही और वे लगातार सटायर पर सटायर मारते रहे । 

राजस्थान की जनता से किया था ये वादा
जयपुर में अपने कार्यक्रम के बाद जब वे हाथ जोड़कर अभिवादन करने के बाद जयपुर से जाने के लिए लोगों से परमिशन मांगने लगे तो,  जनता ने उन्हें उनसे वादा लिया कि वह फिर से जल्दी ही जयपुर आएंगे । उन्होंने मंच से वादा किया कि वह अगले साल यानी साल 2022 में भी जयपुर समारोह में परफॉर्म करना चाहेंगे । इस बीच मंच पर ही जयपुर समारोह के आयोजकों ने भी उन्हें आने के लिए तैयार रहने को कहा था। लेकिन अब कभी कहीं पर भी गजोधर भैया की परफॉर्मेंस नहीं होगी।  अब राजू श्रीवास्तव हमें नहीं गुदगुदाएंगे । अब वे हमारे बीच नहीं है,  लेकिन उनका हस्ता हुआ चेहरा सदैव नजरों के सामने रहेगा । गजोधर भैया आप जहां कहीं भी रहे अमर रहे।

शादी लायक है राजू श्रीवास्तव की बेटी, फिल्मों में कभी एक्ट्रेस तो कभी डायरेक्टर बन कर चुकी काम

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, 43 दिन तक दिल्ली एम्स में लड़ी जिंदगी की जंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios