Asianet News HindiAsianet News Hindi

वो कहती रही बेटा रूक जा, मत कर ऐसा! पर वह नहीं माना, राक्षसों की तरह बुजुर्ग महिला से की दरिंदगी

राजस्थान के दौसा जिले में शुक्रवार की देर शाम एक सनसनीखेज वारदात हुई। जहां एक 70 साल की महिला के साथ दरिंदगी की गई है। पीड़िता उसको अपना बेटा बोलती थी, उसी आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया। वारदात के समय बहू खेत में चारा काटने गई हुई थी। महिला का गंभीर हालत में इलाज जारी।

dausa crime news man molested seventy year old lady asc
Author
First Published Sep 17, 2022, 1:36 PM IST

दौसा. राजस्थान के दौसा शहर से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां 70 साल की एक महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने इतनी हैवानियत की कि देर रात महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। गांव में जिसने भी इस बारे में सुना वह दहल गया। बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचने लगे तो पुलिस ने भीड़ को काबू किया। मामला दौसा शहर के बसवा थाना क्षेत्र का है। पुलिस इस पूरे मामले में आरोपी की तलाश में जुट गई है। उसकी तलाश के लिए पूरे शहर में छापेमारी की जा रही है। 

बहू चारा काटने के लिए खेत पर गई थी..
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 70 साल की महिला देर शाम रेप की शिकार हुई। पड़ोस में रहने वाला 32 साल का युवक शराब पीकर महिला के घर आया और पीने के लिए पानी मांगा। महिला अंदर पानी लेने गई तो वह भी अंदर चला गया और कमरा बंद कर लिया। उसके बाद महिला को जमीन पर गिरा दिया और बुरी तरह से पीटा। महिला चीख पुकार करती रही लेकिन वह नहीं माना। जिस दौरान यह पूरा घटनाक्रम हुआ उस दौरान बुजुर्ग महिला की बहू पास ही स्थित खेत में चारा काटने के लिए गई थी। पशुओं के लिए चारा काटने के बाद जब वह वापस लौटी तो लगभग अचेत हालात में सास को पाया। परिवार के अन्य लोगों को जानकारी देने के साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी गई।

बेटा कहती थी जिसे, वहीं बन गया राक्षस
प्रांरभिक पूछताछ में सामने आया कि बुजुर्ग महिला के साथ पड़ोसी ने रेप किया। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी को बेटा कहती थी, कभी नहीं सोचा था कि वह इस तरह राक्षसों सा काम करेगा। फिलहाल पीडिता गहरे सदमे में हैं। उनका दौसा जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उधर पुलिस के साथ ही परिवार के लोग भी आरोपी की तलाश में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़े- उदयपुर की गलियों में फिर दिखे कन्हैयालाल हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी, जानिए क्या है वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios