Asianet News HindiAsianet News Hindi

200 फीट गहरे बोरवेल में फंसी 2 साल के बच्ची: ऊपर से हो रही बारिश...CCTV में नजर आया दर्दनाक मंजर

राजस्थान के दौसा जिले से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां एक दो साल की मासूम बच्ची 200 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई है। मासूम करीब 100 फीट की गहराई पर फंसी है। बच्ची को निकालने के लिए एसडीआरएफ टीम जुटी हुई है।
 

Dausa news 2 year old innocent trapped in 200 feet depth  borewell footage on CCTV kpr
Author
First Published Sep 15, 2022, 5:32 PM IST

जयपुर. राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में आभानेरी गांव में पिछले करीब 6 घंटे से 2 साल की मासूम घर के आंगन में बने बोरवेल में 100 फुट की गहराई में फंसी हुई है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा गड्ढे में डाले गए सीसीटीवी कैमरे में मासूम मूवमेंट करते हुए नजर आई है उनमें राम फिलहाल एसडीआरएफ टीम मासूम का रेस्ट करने में लगी हुई है।

साइड में सुरंग बनाकर किया जाएगा रेस्क्यू
आज सुबह हो रही लगातार बारिश के चलते जहां मासूम का रेस्क्यू कई बार बीच में रोकना पड़ा। वहीं अब बारिश रुकने पर एसडीआरएफ की टीम ने तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। मासूम को निकालने के लिए बोरवेल के पास एक दूसरा गड्ढा खोदा जा रहा है। जिसे 100 फुट की गहराई तक खुद आ जाएगा प्रोग्राम इसके बाद मासूम को एक सुरंग बनाकर बाहर निकाला जाएगा। 

मिट्टी ढहने का खतरा भी लगातार बना हुआ
हालांकि भले ही बारिश रुकने से रेस्क्यू फिर से शुरू कर दिया गया हो। लेकिन एसडीआरएफ टीम के लिए मिट्टी ढहने का खतरा अभी भी बना हुआ है। क्योंकि लगातार हो रही बारिश के चलते मिट्टी में पूरी तरह से नमी हो चुकी है। ऐसे में यहां बड़े सावधानी से मिट्टी की खुदाई की जा रही है। जिससे कि मिट्टी ढह कर उस बोरवेल में ना चली जाए जहां मासूम फंसी हुई है।

अपने घर के आंगन में ही खेल रही थी मासूम...
दरअसल आभानेरी गांव की देवनारायण गुर्जर की 2 साल की बेटी अंकिता आज अपने घर के आंगन में ही खेल रही थी। जो मिट्टी भरने के लिए खोले गए बोरवेल में जा गिरी। जब परिजनों को मासूम के रोने की आवाज सुनाई दी। तब उन्हें पूरे मामले का पता चला। मामले में मासूम के दादा ने बताया कि यह बोरवेल करीब 2 साल पहले खुदवाया गया था। लेकिन यह सुखा निकला था ऐसे में इसे उस समय ही बंद कर दिया गया था। हाल ही में बारिश के बाद इसमें मिट्टी भरने का निर्णय किया गया था। ऐसे में आज सुबह ही इसे खोला गया था।

देखिए मासूम वीडियो में आ रही नजर

यह भी पढ़ें-शादी के 5 महीने बाद ही प्रेग्नेंट पत्नी को बेरहमी से दी मौतः इतने चाकू मारे की आंते बाहर आ गई-तोड़ दी खोपड़ी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios