Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 दोस्तों ने एक दोस्त को मार डाला, क्योंकि वो 8 ग्रुप का एडमिन था, चौंकाने वाली है वारदात की कहानी

राजस्थान के डूंगरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां पांच दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर डाली। उसे इसलिए मारा क्योंकि वह सोशल मीडिया पर 5 ग्रुप का एडमिन था। उसका लगातार वर्चस्व बढ़ रहा था, इससे आरोपी परेशान थे। 

Dungarpur news shocking crime 5 friends killed a friend together kpr
Author
Dungarpur, First Published Aug 18, 2022, 4:28 PM IST

डूंगरपुर, राजस्थान के डूंगरपुर से ऐसी हैरान करने वाली खबर आई है कि पुलिस अफसर तो क्या जिसने भी इस घटना के बारे में सुना हर कोई दंग रह गया।  इतनी छोटी सी बात पर हत्या कर दी गई कि कोई सोच भी नहीं सकता । पुलिस ने 20 से 25 साल के 5 लड़कों को इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  जिस लड़के की हत्या हुई है उसकी उम्र करीब 25 साल थी उसे इतनी खतरनाक साजिश रच कर मारा गया कि हर कोई इसे बड़ी रंजिश मान रहा था । लेकिन खुलासा होने के बाद सब दंग रह गए। 

दोस्तों ने मिलकर ही दोस्त को मार डाला
 दरअसल, जिले के दोवड़ा क्षेत्र में स्थित रामगढ़ गांव में रहने वाले कमलेश नाम के एक लड़के को पिछले दिनों कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा । वह अधमरी हालत में पुलिस को मिला।  उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर कुछ समय के बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि कमलेश को इतनी बुरी तरह पीटा गया था कि मानो उसकी किसी से बहुत गहरी रंजिश हो । लेकिन पुलिस ने जब जांच पड़ताल की और एक के बाद एक 5 लड़कों को गिरफ्तार किया तब जो मामला खुला वह हैरान करने वाला था। पुलिस ने किशोर, हितेश, मोहन, राहुल और हेमेंद्र नाम के 5 लड़कों को पकड़ा।  पांचों रामगढ़ क्षेत्र के ही रहने वाले हैं और आपस में दोस्त हैं । कुछ निजी काम करते हैं और कुछ पढ़ाई कर रहे हैं। 

उसका लगातार बढ़ता जा रहा था वर्चस्व 
पूछताछ में पता चला कि कमलेश चौधरी को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उनके मोहल्ले से संचालित होने वाले 8 सोशल मीडिया ग्रुप में एडमिन था।  वह अक्सर खुद को बड़ा बताने जैसी पोस्ट सोशल मीडिया पर डालता था।  कोई उनका जवाब देता तो उसको सोशल मीडिया पर ही धमकाता था। हेमेंद्र ,राहुल समेत अन्य लड़के उससे परेशान थे । मोहल्ले में उसका वर्चस्व लगातार बढ़ता जा रहा था। 

इसलिए मारा क्योंकि वह 8 ग्रुप का एडमिन था 
कमलेश चौधरी 8 ग्रुप का एडमिन था और जल्द ही 2 नए ग्रुप और स्टार्ट करने वाला था।  लेकिन यह सब हेमेंद्र समेत उसके अन्य साथियों को नागवार गुजरा। उन्होंने 9 अगस्त को हत्या करने का प्लान बनाया।  9 अगस्त को कमलेश चौधरी के साथ दो लड़के बाजार जा रहे थे। कुछ देर बाद तीनों अलग-अलग दिशा में चले गए। जिस गली से कमलेश जा रहा था, उस गली में घात लगाए बैठे राहुल , हेमेंद्र समेत अन्य लड़कों ने उस पर हमला कर दिया और उसे लात, घूंसो एवं डंडों से बुरी तरह पीटकर अचेत कर वहीं पटक गए।

पांचों लड़के उसके रुतबे से परेशान थे
करीब 8 से 9 दिन तक लगातार कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने कई सबूत जमा किए और उसके बाद पांचों आरोपियों को पकड़ लिया गया।  पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर यही जानकारी सामने आ रही है कि पांचों लड़के कमलेश के रुतबे से परेशान थे ।उन लोगों से और पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-बिहार का शॉकिंग CCTV: 15 साल की छात्रा को रोकना चाहा, वो नहीं रुकी तो मार दी गोली-बेसुध होकर जमीन पर गिरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios