Asianet News Hindi

जमीन के अंदर से आ रहीं थीं चीखने की आवाजें, पत्थर ईंटे हटाकर देखा तो नीचे दबी थी 10 साल की बच्ची

 राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक आरोपी ने 10 साल की बच्ची से पहले रेप किया। फिर उसके सिर पर पत्थर दे मारा। आरोपी पीड़िता को मरा समझकर उसको एक गड्डे में पत्थर और ईंटों के नीचे दब दिया।

innocent girl physical abuse after attack accused arrested in churu kpr
Author
Churu, First Published Feb 5, 2020, 2:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चुरू. राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक आरोपी ने 10 साल की बच्ची से पहले रेप किया। फिर उसके सिर पर पत्थर दे मारा। आरोपी पीड़िता को मरा समझकर उसको एक गड्डे में पत्थर और ईंटों के नीचे दब दिया।

बच्ची के सिर पर मारा पत्थर...
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना सोमवार रात चुरू जिले के सादुलपुर कस्बे में सामने आई है। जहां पीड़िता अपने घर से कुछ दूर एक दुकान पर चॉकलेट लेने के लिए गई थी। लेकिन रास्ते में उसको अकरम नाम का युवक मिल गया और बच्ची को टॉफी देने का झासा देकर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर उसके सिर पर एक पत्थर से वार कर दिया। जिसके बाद मासूम बेसुध हो गई आरोपी मरा मान पत्थरों के नीचे छिपाकर भाग गया।

ईंट-पत्थर में दबी बच्ची की कराह रही थी...
बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसके घरवाले दुकान पर पहुंचे और बेटी के बारें पूछा। दुकानदार टॉफी खरीदकर वापस जाने की बात कही। फिर परिजन पड़ोसियों और पुलिस के साथ तलाश शुरू कर दी। इसी बीच एक खंडहर के पास से मासूम की चीखने की आवाजें सुनाई दीं। वहां पहुंचकर देखा तो ईंट-पत्थर में दबी बच्ची की कराह रही थी। इसके बाद उसे अस्पाताल में भर्ती कराया गया। 

होश आते ही मासम ने बताई आपबीती
बच्ची को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को अपनी दर्दभरी काहानी बताई। इसके बाद पुलिस ने उसके बयान लिए। जहां मासूम ने आरोपी का नाम लिया। पुलिस जब अकरम को पकड़ने के लिए गई तो वह वहां नहीं मिला। पूरे शहर में छापेमारी की तो आरोपी पकड़ा गया। जहां उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।
..............................................................

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios