Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM गहलोत ने गजेंद्र पर निकाली भड़ास, बोले- करोड़ों हड़पने वाले मंत्री बने बैठे हैं, शाह को लेकर कही बड़ी बात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) पर जुबानी हमला किया है और कहा- राजस्थान सरकार (Rajasthan government) गिराने की साजिश में वायरल ऑडियो में गजेंद्र सिंह शेखावत की आवाज है। अगर गजेंद्र सिंह ईमानदार हैं तो आवाज का सैंपल दे दें। सच्चाई सामने आ जाएगी।

Jaipur CM Ashok Gehlot attacked union minister Gajendra Singh Shekhawat Amit Shah conspiring topple Rajasthan government UDT
Author
Jaipur, First Published Dec 8, 2021, 12:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और गजेंद्र सिंह शेखावत (gajendra singh shekhawat) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीते साल सरकार गिराने के लिए रचे गए षड़यंत्र में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शामिल थे। उनकी आवाज ऑडियो टेप में आ चुकी है। वे आवाज का सैंपल नहीं दे रहे हैं। अगर वे ज्यादा ही ईमानदार बनते हैं तो अपनी आवाज का सैंपल दें। जिससे उनकी पोल खुल जाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि नॉर्थ ब्लॉक में अमित शाह के ऑफिस में बैठकर राजस्थान सरकार (Rajasthan government) गिराने का षड्यंत्र रचा गया था। शाह फेल हो गए। 

सीएम गहलोत ने सीधा गजेंद्र को निशाना बनाया और कहा- गजेंद्र शेखावत और उनके सहयोगियों ने संजीवनी कॉ-ऑपरेटिव सोसायटी के जरिए लाखों लोगों के करोड़ों रुपए ऐंठ रखे हैं। सोसायटी के 4 पदाधिकारी गिरफ्तार भी हो गए हैं। अगर शेखावतजी में जरा भी ईमानदारी बची है तो वे बताएं कि जनता से लूटे गए पैसे जनता को कब लौटाएंगे। यह देश का दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग केंद्र में मंत्री बने बैठे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ‘खुद षड़यंत्र में शामिल होने वाले ने हमारे ओएसडी लोकेश शर्मा (osd lokesh sharma) के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज करवा दिया। यह तो उल्टा चोर कोतवाल को डाटे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। जो खुद सरकार गिराने के षड़यंत्र में पूर्णरूप से शामिल थे, वे हम पर आरोप लगा रहे हैं।’

शाह के ऑफिस के नॉर्थ ब्लॉक और धर्मेंद्र प्रधान के घर रचा था षड्यंत्र
गहलोत ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस की सरकारें गिराने का देशव्यापी षड्यंत्र रचा था लेकिन वे राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाए। पूरा षड्यंत्र अमित शाह के ऑफिस के नॉर्थ ब्लॉक और धर्मेंद्र प्रधान के घर पर रचा गया था। मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड और छतीसगढ़ में हॉर्स ट्रेडिंग (खरीद-फरोख्त) की गई। भाजपा के केंद्रीय नेताओं को तो अपने विधायकों पर भी भरोसा नहीं है। तभी तो अपनी पार्टी के विधायकों को पोरबंदर भेजने के लिए दो प्लेन जयपुर एयरपोर्ट तक भेज दिए थे, लेकिन एक प्लेन को खाली जाना पड़ा। इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या होगी? जनता ने साथ दिया तो राजस्थान में माहौल ऐसा बन गया कि कोई इनका साथ देने को तैयार नहीं था। चाहे इनकी पार्टी के ​एमएलए ही क्यों न हो। यह हमारी बहुत बड़ी जीत थी।

जनता से लूटे पैसे वापस देने की तरकीब बताएं?
गहलोत ने कहा- किस तरह ये नेता और केंद्रीय मंत्री बन गए। पश्चिमी राजस्थान के लोग बाड़मेर-जैसलमेर तक रो रहे हैं। आदर्श सोसाइटी, नवजीवन सोसाइटी की तरह तीसरी संजीवनी सोसाइटी के 4 लोग जेल पहुंच गए हैं। अगर इनमें ईमानदारी है तो बताएं कि जनता से लूटे हुए पैसे वापस देने की क्या तरकीब है। ऐसे लोग केंद्र में मंत्री बनकर बैठे हैं।

राजस्थान में CM के सलाहकारों और संसदीय सचिवों को कुछ नहीं मिलेगा, खुद मुख्यमंत्री अशाेक गहलोत ने कही ये बात...

CM Gehlot ने कटरीना के गालों जैसी सड़क वाले बयान पर जताई अपत्ति, मंत्री को मर्यादा में रहने की दे डाली नसीहत

‘PM Modi ने तो Kangana Ranaut जैसी नाचने वाली को सलाहकार बनाकर रखा’, CM गहलोत के सलाहकार शर्मा के बिगड़े बोल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios