Asianet News HindiAsianet News Hindi

‘PM Modi ने तो Kangana Ranaut जैसी नाचने वाली को सलाहकार बनाकर रखा’, CM गहलोत के सलाहकार शर्मा के बिगड़े बोल

राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने 6 विधायकों को हाल ही में अपना सलाहकार (CM Advisor) नियुक्त किया है। इसी मसले को लेकर प्रदेश में सियासत गरम है। भाजपा विधायक राजेंद्र राठौड़ (Rajendra sinh Rathod) ने सलाहकार की नियुक्तियों पर सवाल उठाए थे और इन नियुक्तियों को गलत बताया था। जिस पर गहलोत के सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr. Rajkumar Sharma) ने जवाब देते हुए बयान दिया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो कंगना रनोट जैसी नाचने वाली को अपना सलाहकार बनाए हैं।

Rajasthan CM Ashok Gehlot advisor Rajkumar Sharma given controversial statement targeting BJP Kangana Ranaut UDT
Author
Jhunjhunu, First Published Nov 25, 2021, 8:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को लेकर राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot)के सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा (Dr Rajkumar Sharma) ने विवादित बयान बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने (PM Narendra Modi) ने कंगना रनोट जैसी नाचने वाली समेत 15 सलाहकार रखे हुए हैं। क्या प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्हें 15 सलाहकारों की जरूरत है। बता दें कि गहलोत ने चार दिन पहले ही शर्मा समेत 6 विधायकों को अपना सलाहकार बनाया है। शर्मा झुंझुनूं (jhunjhunu) के नवलगढ़ विधानसभा से विधायक हैं। 

दरअसल, राजस्थान में मंत्रिमंडल में कई विधायकों को शामिल नहीं कर पाने से सीएम गहलोत ने कुछ एमएलए को अपना सलाहकार बनाया है। इस पर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। चूरू से भाजपा विधायक और प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र सिंह राठौड़ (
Rajendra sinh Rathod) ने बीते दिनों कहा था कि यह नियुक्तियां अवैधानिक हैं और मुख्यमंत्री रेवड़ियां बांट रहे हैं। इसी बयान पर गहलोत के सलाहकार डॉ. शर्मा ने नवलगढ़ में जवाब दिया और कहा कि भाजपा नेताओं को अपनी जानकारी अपडेट करनी चाहिए। राठौड़ बिना सोचे समझे सलाहकार के मामले में आरोप लगा रहे हैं। वे यह भी बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कितने सलाहकार बनाकर रखे हैं।

भाजपा उपचुनाव में हार से बौखला गई: शर्मा
डॉ. शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने अपना जीवन जनसेवा में लगा दिया, फिर उन्होंने हमें बड़ी जिम्मेदारी दी है तो इस जिम्मेदारी को बखूबी से निभाएंगे। हम योजनाओं का फीडबैक और लोगों की जरूरतों के बारे में मुख्यमंत्री को बताएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा उप चुनावों की हार से बौखला गई है। जो हालात प्रदेश में है, उसे देखते हुए भाजपा ये मान चुकी है कि 2023 में फिर से कांग्रेस ही सत्ता में आएगी, जिसके कारण उप नेता प्रतिपक्ष बिना सोचे-समझे आरोप लगा रहे हैं। उन्हें मुख्यमंत्री के सलाहकारों से पीड़ा है तो वे यह भी बताएं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कितने सलाहकार रख रखें है।

भाजपा को जानकारी अपडेट रखनी चाहिए
उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना रनोट जैसी नाचने वाली समेत प्रधानमंत्री ने 15 से ज्यादा सलाहकार बनाकर रखे हैं, इसलिए वो भी गलत ही या फिर प्रधानमंत्री इतने कमजोर है कि उन्हें सलाहकारों की जरूरत है, इस बात का जवाब राठौड़ को देना चाहिए। साथ ही राठौड़ को अपनी जानकारियां भी अपडेट रखनी चाहिए कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former CM Vasundhara Raje) ने भी दो-दो सलाहकार बनाकर रखे थे, इसलिए भाजपा का यह बयान केवल बौखलाहट है।

कंगना ने किया शहीदों का अपमान
शर्मा ने कहा कि कंगना रनोट तो किसानों को आतंकी बता रही थीं। उन्होंने कहा था कि 1947 में तो भारत को भीख में ही आजादी मिली थी। असली आजादी 2014 मिली। ऐसे बयान देना शहीदों का अपमान करना है। कंगना लगातार ऐसे विवादित बयान दे रही है। उसे पद्मश्री पुरस्कार दिया जा रहा है। इसी संदर्भ में मैंने बयान दिया है। 

Rajasthan: CM गहलोत के सलाहकार मीणा बोले, पायलट के नेतृत्व में बुरी तरह हारेगी कांग्रेस, जानिए और क्या बोले...

Rajasthan: मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज विधायक ने CM से पूछा- क्या है विशेष योग्यता?

लालू से भी दो कदम आगे निकले गहलोत के नए मंत्री, पहले भी इन नेताओं ने Hema Malini को लेकर दिए ऐसे विवादित बयान

‘हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओ’, राजस्थान के मंत्री गुढ़ा का विवादित बयान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios