Asianet News HindiAsianet News Hindi

लालू से भी दो कदम आगे निकले गहलोत के नए मंत्री, पहले भी इन नेताओं ने Hema Malini को लेकर दिए ऐसे विवादित बयान

राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री बनते ही मंत्री राजेंद्र गुड़ा ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने एक इंजीनियर से कहा कि अब हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं हैं, इसलिए मेरे गांव में अब कैटरीना कैफ के गाल की तरह चमचमाती सड़कें बना दो।

Minister of Ashok Gehlot rajendra singh gudha controversial statemen  hema malini has become old now make roads like Katrina Kaif
Author
Jaipur, First Published Nov 24, 2021, 2:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर (राजस्थान). बॉलीवुड की डीम गर्ल और भाजपा नेत्री हेमा मालिनी (hema malini) के गालों जैसी सड़कें बनाने का बयान भारतीय राजनीति में कई बार सुनने को मिला है। लालू प्रसाद यादव से लेकर कई नेताओं ने यह डॉयलाग बोला है। लेकिन अब राजस्थान की गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) में मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा (rajendra singh gudha) ने विवादित बयान दिया है। वह इस मामले में तमाम नेताओं से एक कदम आगे निकल गए हैं। उन्होंने एक इंजीनियर से कहा कि अब हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं हैं, इसलिए मेरे गांव में अब कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) के गाल की तरह चमचमाती सड़कें बना दो।

चीफ इंजीनियर से कहा-कैटरीना जैसी सड़के ही बनें...
दरअसल, बुधवार को यह विवादित बयान देने वाले राजस्थान में ग्रामीण विकास मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझुनूं में दिया है। जहां वह मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हुए थे। यहां पर लोगों ने मंत्री से खराब सड़कों के बनने की शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर एनके जोशी को बुलाया और कहा कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए। क्योंक हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर पहले भी नेता दे चुके हैं ऐसे बयान
राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का हेमा मालिनी को लेकर दिया यह बयान कोई नया नहीं है। इससे पहले भी फिल्म अभिनेत्रियों को लेकर नेताओं ने विवादित बयान दिए हैं। मध्य प्रदेश से लेकर महाराष्ट्र और बिहार में भी हेमा मालिनी को टारगेट कर चुके हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर बिहार के पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव का आता है। 2005 में लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी। 

एमपी में भी कांग्रेस के मंत्री ने दिया था बयान
अक्टूबर 2019 में मध्य प्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा ने भी विवादित बयान दिया। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताया और फिर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने के निर्देश दिए।

चार दिन में ही आने लगे विवादित बयान
राजेंद्र सिंह गुढ़ा बहूजन समाज पार्टी यानि बसपा से विधायक हैं। लेकिन वह बीएसपी से अब कांग्रेस में आ गए हैं। चार दिन पहले ही राजस्थान सरकार में उनको राज्य मंत्री बनाया है। वह ग्रामीण विकास मंत्रालय के प्रभारी हैं। अभी उनको मंत्री बने एक सप्ताह भी नहीं बना है और ऐसे विवादित बयान देने लगे हैं। हालांकि अभी तक बीजेपी नेताओं का कोई बयान नहीं आया है।

जब हेमा मालिनी की तुलना महंगाई से की गई
इसी साल मध्य प्रदेश उपचुनाव में नेताओं के बीच हेमा मालिनी को कई नेताओं ने विवादित बयान दिया था। जिसमें सबसे पहले कांग्रेस नेता अरुण यादव ने महंगाई की तुलना हेमा मालिनी से की थी और स्मृति ईरानी को बुढ़िया बताया था। तो हेमा को अप्सरा कहा था।

महाराष्ट्र के विधायक ने भी हेमा मालिनी पर दिया बयान
पांच साल पहले महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने किसानों की समस्या को लेकर किए सवाल का जवाब देते कहा था कि, बीजेपी लीड़र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है। विधायक ने कहा कि, लोग कहते हैं कि, किसानों की ज्यादा आत्महत्या की वजह से होती है, लेकिन यह गलत है। 

हेमा के गालों की वजह से मैं चुनाव हार गया
मध्य प्रदेश के श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल की जुबान भी हेमा मालिनी को लेकर आखिर फिसल ही गईं। उन्होंने विवदित बयान देते हुए कहा था कि उन्होंने कहा- ‘2003 में जब हेमा मालिनी ने जब उनके खिलाफ चुनाव लड़ा, तब उनके गालों को देखकर लड़कों की नजर फिसल गई। वे चुनाव जीत गईं और मैं हार गया।

कांग्रेस सरकारें आमने-सामने: छत्तीसगढ़ ने रोका राजस्थान का कोयला, गहलोत की टेंशन बढ़ी, सिर्फ दिसंबर तक स्टॉक

Rajasthan: CM गहलोत के सलाहकार मीणा बोले, पायलट के नेतृत्व में बुरी तरह हारेगी कांग्रेस, जानिए और क्या बोले...

छत्तीसगढ़: CM बघेल ने डीजल पर 2%, पेट्रोल पर 1% वैट घटाया, मंत्री ने UP को पड़ोसी राज्य मानने से इंकार किया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios