Asianet News HindiAsianet News Hindi

‘हेमा मालिनी बूढ़ी हो गईं, अब कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क बनाओ’, राजस्थान के मंत्री गुढ़ा का विवादित बयान

अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot govt) में नए-नए मंत्री बने राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Minster Rajendra Singh Gudha) मंगलवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से भी दो कदम आगे निकल गए। लोगों ने उनसे खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने फिल्म अभिनेत्रियों को लेकर विवादित बयान दे डाला। मंत्री गुढ़ा ने ने पीडब्लूयडी (PWD) के चीफ इंजीनियर से माइक लिया और बोले कि सड़कें बननी चाहिए... हेमा मालिनी (Hema Malini) के गालों के जैसी। बाद में बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी सड़कें बनाओ।

Rajasthan Jhunjhunu Ashok Gehlot govt minister Rajendra Singh Gudha controversial statement Hema Malini Katrina Kaif UDT
Author
Jhunjhunu, First Published Nov 24, 2021, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झुंझुनूं। राजस्थान (Rajasthan) की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot govt) में मंत्री बनते ही राजेंद्र सिंह गुढ़ा  (Minster Rajendra Singh Gudha) ने विवादित बयान दे डाला है। मंगलवार को गुढ़ा से लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी (PWD)  के चीफ इंजीनियर एनके जोशी (NK Joshi) को निर्देश दिया और कहा कि मेरे गांव में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए। गुढ़ा को गहलोत ने सैनिक कल्याण और होमगार्ड राज्य मंत्री बनाया है। वे झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के उदयपुरवाटी से विधायक (Udaipurwati MLA) हैं और बसपा (BSP) से कांग्रेस में शामिल हुए थे।

गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे। उन्होंने यहां पौंख  गांव में ‘प्रशासन गांवों के संग’ अभियान के तहत शिविर में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षक अभियंता एनके जोशी से सड़कों के बारे में जानकारी ली। इस बीच, लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की तो उन्होंने इंजीनियर जोशी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल जैसी। फिर खुद ही बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं। उन्होंने लोगों से पूछा कि आज-कल कौन-सी अभिनेत्री चर्चा में हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया। इस मंत्री ने कहा कि ‘सुनो एसई साहब, सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।’

जानिए गुढ़ा के बारे में...
इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राज्य मंत्री राजेंद्र मूलरूप से उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के गुढ़ा गांव के रहने वाले हैं। ये गांव नीमकाथाना-गुढ़ागौड़जी सड़क मार्ग पर है। राजेंद्र गुढ़ा बसपा से दूसरी बार विधायक बने थे। पहले 2008 और बाद में 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव में जीते। बाद में वे कांग्रेस में शामिल हो गए। राजेंद्र से पहले इनके भाई रणवीर सिंह गुढ़ा साल 2003 में लोक जनशक्ति पार्टी से विधायक बने।

अभिनेत्रियों को लेकर पहले भी नेताओं ने दिए विवादित बयान
फिल्म अभिनेत्रियों को लेकर पहले भी नेताओं ने विवादित बयान दिए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव से लेकर कई राज्यों के मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं। 2005 में लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी। अक्टूबर 2019 में मध्य प्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा ने भी विवादित बयान दिया। उन्होंने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताया और फिर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने के निर्देश दिए।

कांग्रेस सरकारें आमने-सामने: छत्तीसगढ़ ने रोका राजस्थान का कोयला, गहलोत की टेंशन बढ़ी, सिर्फ दिसंबर तक स्टॉक

Rajasthan: CM गहलोत के सलाहकार मीणा बोले, पायलट के नेतृत्व में बुरी तरह हारेगी कांग्रेस, जानिए और क्या बोले...

छत्तीसगढ़: CM बघेल ने डीजल पर 2%, पेट्रोल पर 1% वैट घटाया, मंत्री ने UP को पड़ोसी राज्य मानने से इंकार किया

ये हैं छत्तीसगढ़ के CM के पिता: जिन्होंने पानी में किया चौंकाने वाला योग, जल में ही PM Modi से की यह मांग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios