जयपुर में शॉकिंग गैंगवारः युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की आंते आ गईं बाहर, घर में छिप गए लोग

| Dec 02 2022, 01:34 PM IST

जयपुर में शॉकिंग गैंगवारः युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की आंते आ गईं बाहर, घर में छिप गए लोग

सार

राजस्थान के जयपुर से शॉकिंग खबर सामने आई है। यहां बीती रात गैंगवार को अंजाम दिया गया। युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की हड्डिया तोड़ दी, पेट काटकर आंते बाहर निकाल दी। बॉडी देख पुलिस बोले कसाई भी नहीं देता ऐसी सजा।

जयपुर (jaipur). जयपुर के प्रताप नगर में बीती रात यानि गुरुवार 1 दिसंबर को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चाय की दुकान पर दोस्तों के साथ बैठकर चाय पी रहे इस युवक को पहले घेरकर बुरी तरह से मारा गया। उसे इतना पीटा गया कि उसकी आंते तक बाहर आ गई। रीढ़ की हड्डी लटकने लगी, उसके बाद उसे गोलियों से भून दिया। जो भी प्रत्यक्षदर्शी रहे वे इतने खौफ में है कि अपने घरों से बाहर तक नहीं आ रहे हैं। लाश की हालत देखकर पुलिसवाले तक शॉक में हैं। पुलिस का कहना है कि ये गैंगवार है और एक गैंगस्टर ने दूसरे को गोली मार दी है। प्रताप नगर पुलिस इसकी जांच कर रही है। आरोपी पक्ष को हिरासत में लेने की सूचना है। 

टी स्टॉल पर पी रहा था चाय, अचानक किया हमला और फिर....
पुलिस ने बताया कि महेन्द्र मीणा नाम के बदमाश की हत्या कर दी गई। वह कुछ दिनों से किराये पर रूप लेकर प्रताप नगर में रह रहा था। गुरुवार रात करीब सात बजे वह अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहा था। इस दौरान थार गाड़ी में कुछ बदमाश आए और उसे बुरी तरह से पीटा। उसे पीटता  देख सभी लोग वहां से भाग गए। दुकानें बंद हो गई, लोगों ने घरों की खिडकियां बंद कर लीं। 

Subscribe to get breaking news alerts

इतनी बेरहम सजा दी कि बॉडी देख शॉक्ड हो गई पुलिस
यह सब यहीं नहीं थमा, उसके बाद बाद महेन्द्र को दुर्दांत तरीके से मौत दी गई। गोदावरी अपार्टमेंट के नजदीक पूरी की पूरी मैगजीन महेन्द्र पर खाली कर दी गई। पुलिस ने बताया मृतक का विनीत मेडी नाम के एक बदमाश से झगड़ा चल रहा था। बताया जा रहा है कि विनीत से ही इस हत्याकांड कां अंजाम दिया है। दोनो बदमाश हैं और दोनो गैंग रखते हैं। जयपुर और दौसा जिले में इन पर कई केस दर्ज हैं। महेन्द्र की हत्या के बाद उसके शव को फिलहाल मुर्दाघर में रखवाया गया है।

यह भी पढ़े- हैवान बने भाई ने पहले बहन और प्रेमी को बेरहमी से पीटा, फिर चाकू से रेत दिया गला, दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप