Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में फैलता गुंडाराज: सिरफिरे युवक ने 1.5 किमी के दायरे में दो युवतियों पर फेंका एसिड, CCTV में दिखा आरोपी

राजस्थान में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। कही किसी को दिन दहाड़े गोली मार दी जाती है कहीं किडनैप कर लिया जाता है कभी चैन स्नैचिंग की जाती है। ताजा मामला शनिवार 1 अक्टूंबर का है, जहां आरोपी ने दो युवतियों पर एसिड से हमला कर दिया। सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू।

jaipur crime news man throw acid on two girls accused captured in CCTV asc
Author
First Published Oct 1, 2022, 5:18 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। दिनदहाड़े लूट और हत्या के बाद अब यहां एसिड अटैक भी होने लगे हैं। ऐसा ही मामला आज राजधानी जयपुर के सांगानेर इलाके से सामने आया है। यहां बाइक सवार एक युवक ने महज डेढ़ किलोमीटर के दायरे में दो युवतियों पर एसिड फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। लेकिन यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

दो युवतियों पर किया एसिड अटैक
दरअसल घटना जयपुर के सांगानेर थाना इलाके की है। जहां आज दोपहर एक 19 साल की युवती पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर आए एक युवक ने पहले तो उस पर एसिड फेंक दिया। जिससे युवती का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। इसके बाद जैसे ही चिल्लाई तो आरोपी वहां से फरार हो गया। और करीब डेढ़ किलोमीटर बाद शमशान के पास एक 21 साल की युवती पर भी युवक ने एसिड फेंका। हालांकि यहां लोग मौजूद थे। ऐसे में उन्होंने आरोपी को पकड़ने की कोशिश भी की। लेकिन आरोपी फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेढ़ किलोमीटर के दायरे के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो इसमें युवक मोटरसाइकिल पर जाता हुआ दिखाई दिया। अब इस सीसीटीवी के आधार पर ही पुलिस ने आरोपी की पहचान करने में जुटी हुई है।

लव अफेयर का मामला मान रही पुलिस
पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लग रहा है। हालांकि मामले में अभी तक कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। लेकिन एसिड अटैक का शिकार हुई दोनों युवतियां आपस में दोस्त बताई जा रही है। इनमें से ही एक युवती का युवक से अफेयर चल रहा था। दोनों के बीच हुई किसी बात को लेकर ही युवक ने दोनों पर एसिड फेंक दिया। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद ही पूरा सच सामने आ पाएगा।

यह भी पढ़े- गाजियाबाद: इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना बना मां-बेटी की हत्या की वजह, रिक्शा चलाने वाले युवक को था इस बात का शक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios