Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलर्ट करने वाला खतरनाक वीडियोः बीच सड़क इस महिला के साथ जो हुआ, वह हैरान करने वाला था

राजस्थान के जयपुर में आरोपियों द्वारा दिन दहाड़े एक महिला से पर्स छीनने के बाद उसके गंभीर हालात में घायल होने की खबर सामने आई है। सीसीटीवी में देखने के बाद इस भयानक घटना की जानकारी हुई। मामला मंगलवार 4 अक्टूंबर का है। वीडियो बुधवार को सामने आया।

jaipur crime news woman fell from moving bike when goons snatched her bag incident captured in CCTV asc
Author
First Published Oct 5, 2022, 3:09 PM IST

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में बीच सड़क इस महिला के साथ जो कुछ भी हुआ वह चौकाने वाला था, अगर यह सब सीसीटीवी में कैद नहीं होता तो इसकी जानकारी नहीं मिल पाती। महिला आईसीयू में भर्ती है और हालत गंभीर बनी है। मामला जयपुर के मुहाना इलाके में स्थित एसएफएस चौराहे का है। मंगलवार दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद अब पुलिस अभी तक खाली हाथ है। आरोपियों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं पता चला है।

दोपहर में जा रही थी बाजार, तभी लुटेरों ने किया हमला
मामले की जांच कर रही मुहाना पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी मीनाक्षी बालाजी विहार की रहने वाले है। वह मंगलवार दोपहर अपने पति के साथ बाइक पर बाजार जाने के लिए निकली थी और मानसरोवर क्षेत्र में खरीदार करने जा रही थी। इस दौरान बाइक दोपहर करीब तीन बजे मानसरोवर में थड़ी मार्केट के नजदीक रुकी। वहां दम्पत्ति ने ज्यूस पिया और उसे बाद फिर से रवाना हो गए।

ज्यूस सेंटर के पास से पीछे लगे बदमाश
बताया जा रहा है कि जूस की दुकान के नजदीक से ही बाइक सवार दो युवक उनके पीछे लग गए। वे लगातार पीछे लगे रहे और सुनसान जगह आते ही कंधे पर हाथ मार दिया। कंधे पर टंगा पर्स जब मीनाक्षी ने नहीं छोड़ा तो बाइक सवार ने पर्स छीन लिया। पर्स नहीं छोड़ने पर मीनाक्षी बदमाश ने पर्स जोर से खींचा और मीनाक्षी पर्स समेत नीचे आ गिरी। उसके बाद बदमाश पर्स लेकर फरार हो गए। उधर मीनाक्षी के चेहरे में गंभीर चोटें आई हैं। चश्मे के ग्लास ने चेहरे को कई जगह से काट दिया। सिर में गंभीर चोटे आई हैं। पीड़िता अभी मानसरोवर के साकेत अस्पताल में सीरियस हालत में इलाजरत है। 

घटना के बाद फिलहाल पुलिस के पास सिवाय इस सीसीटीवी के अलावा कुछ नहीं है। पूरे शहर में बदमाशों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में दशहरे से एक दिन पहले रावण को लेकर हो गया संग्राम, पूरी रात दौड़ लगाती रही पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios