Asianet News Hindi

फाइनेंस कंपनी ने माता-पिता को निकालकर घर पर जड़ा ताला, अंदर 9 महीने की बच्ची को भूल गए

राजस्थान में फाइनेंस कंपनी की शर्मनाक हरकत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जल्दबाजी में घर को सील करते वक्त यह भी ध्यान नहीं दिया कि अंदर मासूम बच्ची सो रही है।
 

Jaipur Finance Company sealed the house, the 9 month old girl was sleeping inside kpa
Author
Jaipur, First Published Feb 14, 2020, 7:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर, राजस्थान. यहां फाइनेंस कंपनी की शर्मनाक हरकत ने 9 महीने की एक मासूम बच्ची के मां-बाप के आंसू निकलवा दिए। घर को सील करने पहुंचे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने यह भी ध्यान नहीं दिया कि अंदर बच्ची सो रही है। उन्होंने बाकी सबको घर से धकेलकर बाहर निकाला और ताला लगा दिया। परिजन चिल्ला-चिल्लाकर बच्ची के अंदर होने की दुहाई देते रहे। लेकिन फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने उनकी एक न सुनी। लेकिन जब बच्ची ने घबराकर रोना शुरू किया, तब कर्मचारियों के हाथ-पैर फूले और बच्ची को बाहर निकाला।


विधानसभा में उठा मामला...
यह शर्मनाक मामला विधानसभा में उठाया गया। मामला पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने उठाया। उन्होंने यह मुद्दा शून्यकाल में उठाया था। इसमें उन्होंने बताया कि मामला रूपनगढ़ का है। बच्ची कई घंटे भूखी-प्यासी अंदर बंद रही। जब उसे बाहर निकाला गया, तो वो बेहद घबराई हुई थी। विधायक के साथ बच्ची के माता-पिता भी विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत के दौरान मौजूद थे। बच्ची के दादा ने बताया कि कोर्ट से स्टे के बाद भी फाइनेंस कंपनी ने मकान सील किया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios