कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल का कच्चा चिट्ठा खोलने निकली भाजपा की रैलीः जनआक्रोश यात्रा रखा गया है नाम

| Dec 01 2022, 04:27 PM IST

कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल का कच्चा चिट्ठा खोलने निकली भाजपा की रैलीः जनआक्रोश यात्रा रखा गया है नाम

सार

भाजपा की जनआक्रोश यात्रा गुरुवार के दिन यानि आज राजस्थान की 200 विधान सभा सीटों के लिए निकल चुकी है। जनता को कांग्रेस सरकार के 4 साल के कार्यकाल का हिसाब किताब जनता को बताएगी। इसको बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

जयपुर (jaipur). एक ओर जहां कांग्रेस गहलोत सरकार के 4 वर्ष पूर्ण हुए हैं तो वहीं राजस्थान भाजपा मौजूदा सरकार के चार वर्षों के कार्यकाल का हिसाब किताब जनता तक पहुंचाने के लिए प्रदेश की 200 विधानसभाओं में जनआक्रोश यात्रा निकाल रही है। जिसकी शुरूआत गुरूवार से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्रडा ने जयपुर के दशहरा मैदान से जनआक्रोश रथों को हरी झंडी दिखाकर की। आपको बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट पर जेपी नडडा के पहुंचे पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया सहित राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनका  स्वागत किया।

200 विधानसभाओं में जाएंगे जनआक्रोश रथ
भाजपा का कहना है कि यह जनआक्रोश रथ 200 विधानसभाओं में जाएंगे और गहलोत सरकार में महिलाओं पर हुए अत्याचार सहित अन्य ज्वलंत मुददों को याद दिलाएंगे तो वहीं परेशान जनता अपनी शिकायत रथ में रखे शिकायत पेटी में पत्र डालकर भी कर सकते हैं।। 

Subscribe to get breaking news alerts

गहलोत सरकार ने जनता को दिया झांसा
दशहरा मैदान में आयोजित हुए कार्यक्रम में राजस्थन की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि इस सरकार के अब गिनती के दिन बचे हैं और उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। राजे ने कहा कि जनता जिस पार्टी को वोट देकर सिंहासन संभलवाती है उस सरकार से जनता को कई अपेक्षाएं रहती है लेकिन इस सरकार ने जनता को अशांति वाला वातावरण दिया है। राजे ने यह भी कहा कि गहलोत सरकार ने चार साल सिर्फ और सिर्फ जनता को झांसा देने का काम किया है। चुनाव के समय जो वादे किए गए थे वह अब तक पूरे नहीं किए गए हैं।

गहलोत-पायलट में नहीं है बोलचाल
तो वहीं राजे ने अपने संबोधन में गहलोत-पायलट की सियासी जंग पर भी चुटकी ली और कहा कि गहलोत और पायलट में बोलचाल नहीं है। यदि कोई बोलचाल हो भी जाती है तो वहीं सभी जानते हैं कि इनके आलाकमान के दबाव में यह बोलचाल हो रही है। तो वहीं इस सरकार में भर्ती पेपर जमकर लिक हुए हैं और परीक्षार्थियों के भविष्य से खेलने का काम किया है।

जनता ने कांग्रेस का देखा है सर्कस
तो वहीं भाजपा की जन आक्रोश यात्रा कार्यक्रम को राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने अपने चार साल पूरे तो कर लिए हैं लेकिन इन चार सालों में जो सर्कस चला वह प्रदेश की जनता ने अच्छी तरह से देखा है। पूनिया ने अपने संबोधिन में यह भी कहा कि राजस्थान में जंगलराज स्थापित हो चुका है। पूनिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 17 बलात्कार और 7 हत्याएं रोज हो रही है।

पूनिया ने गहलोत पर चुटकी लेते हुए कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री गुजरात जाकर वहां की जनता को कहते हैं कि गुजरात में राजस्थान का मॉडल लागू किया जाएगा इस पर पूनिया ने कहा कि सही है राजस्थान में भ्रष्टाचार किलोमीटर पर है जहां पर कोई ना कोई अधिकारी व कर्मचारी रिश्वत लेते हुए पकड़ा जा रहा है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले BJP ने बनाया मास्टर प्लान, शाह-नड्डा कर रहे लीड, पढ़िए रिपोर्ट