राजस्थान में हुए दर्दनाक सड़क हादसेः मदद पहुंचती उससे पहले ही साथ ले गई मौत, 4 जिंदा जले, कई अस्पताल में भर्ती

| Nov 28 2022, 03:27 PM IST

राजस्थान में हुए दर्दनाक सड़क हादसेः मदद पहुंचती उससे पहले ही साथ ले गई मौत, 4 जिंदा जले, कई अस्पताल में भर्ती

सार

राजस्थान में सोमवार के दिन दो अलग अलग जिलों में  हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की जान चली गई है। वहीं कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट में पीड़ित मदद को चीखते रहे जब तक मदद पहुंची उनको मौत अपने साथ ले गई।

जयपुर (jaipur). राजस्थान में आज सवेरे हुए दो अलग अलग हादसों में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी हैं। ये  लोग इन हादसों में जिंदा जल गए, वे मदद के लिए चीखते पुकारते रहे लेकिन उनकी आवाज धीरे धीरे मंद होने लगी और फिर वे राख मे बदल गए। इसके अलावा कई अन्य गंभीर रुप से जले हुए हैं जो अस्पताल में भर्ती हैं। ये हादसे कोटा और बाड़मेर जिले में हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहला हादसा - बाड़मेर, ट्रक और डंपर भिड़े, ड्रायवर- खलासी जिंदा जले
बाड़मेर जिले में हुए हादसे के बारे में बाड़मेर पुलिस ने बताया कि आज सवेरे जोधपुर बाडमेर हाइवे पर डोली अराबा गांव के नजदीक यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि आज सवेरे हाइवे से होकर गुजर रहे एक ट्रक और ट्रेलर में आमने सामने की टक्कर हो गई। ट्रेलर और ट्रक दोनो का केबिन पिचक गया और उसमें बैठे लोग उसमें फंसे रह गए। अचानक ट्रेलर में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। केबिन जलने लगा और फिर डीजल टैंक में धमाका हुआ। ट्रेलर में फंसे चालक और खलासी जिंदा जल गए। वे चीखते रहे लेकिन मदद नहीं पहुंच सकी। उधर ट्रक में बैठे चालक और खलासी भी झुलसे हैं, दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

दूसरा हादसा- कोटा जिला- बोरिंग मशीन में फंसा बिजली तार, 2 की गई जान
उधर कोटा जिले में भी बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। कोटा के सिमलिया थाना इलाके में यह घटनाक्रम हुआ। सिमलिया थाना इलाके में बोरिंग करने के लिए झालावाड़ से बोरिंग करने वाली मशीन मगांई गई थी। आज सवेरे ट्रक में रखी बोरिंग मशीन को बैग लेने के दौरान मशीन का एक पाइप बिजली के तार से टकरा गया और टूट गया। इसे जांचने के लिए ट्रक में बैठा खलासी पप्पू सिंह नीचे उतरा तो वह करंट की चपेट में आ गया और उसके शरीर में आग लग गई। कुछ देर के बाद उसे देखने के लिए कमलेश नीचे उतरा तो वह भी आग की चपेट में आ गया। दोनो की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद से हडकंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़े- हवा में 20 फीट उड़ने का CCTV: हवा भरने के दौरान टायर के उड़े चीथड़े, भाग गए आसपास के दुकानदार