वीडियो में देखे हंसिका मोटवानी का शाही लुक, स्माइल देख हर कोई हुआ दीवाना

| Dec 03 2022, 08:31 PM IST

वीडियो में देखे हंसिका मोटवानी का शाही लुक, स्माइल देख हर कोई हुआ दीवाना

सार

राजस्थान के जयपुर स्थित मुंडोता फोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में हो रही है। जिसमें आज के दिन हल्दी और मेंहदी की तस्वीरे वायरल हो रही है वहीं रात के समय संगीत कार्यक्रम में उनके शाही बैगम लुक को देख होने वाले पति सोहेल ने वीडियो शेयर कर लिखा ड्रीमी इंट्री। 

जयपुर (jaipur). हिंदी और साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपने होने वाले पति सोहेल के साथ खुश नजर आ रही है।  जयपुर में 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में आज हंसिका की मेहंदी और हल्दी की रस्म हुई। इस रस्म में शामिल होने से पहले हंसिका का गजब लुक सामने आया। सूफी थीम पर आयोजित संगीत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हंसिका और सोहेल जब हाल में आए तो हर किसी की नजर कपल पर अटक गई। हंसिका सूफी गेट अप में किसी बेगम जैसी नजर आ रही थी। उनकी स्माइल उनकी खुशियां जाहिर कर रही थी। वीडियो को हंसिका के होने वाली और पति सोहेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला है। उनके फैंस इस वीडियो पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

जयपुर के 4 सदी पुराने मुंडोता फोर्ट में होगी शादी
दरअसल हंसिका और सोहेल की शादी कल जयपुर के दिल्ली रोड पर स्थित 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट में होने वाली है। इस किले में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियों के अलावा देश के कई बिजनेसमैन परिवारों ने अपने रिश्तेदारों की शादी की है। अब हंसिका की शादी भी राजसी ठाठ बाट से होने वाली शादियों में शुमार होने जा रही है। आपको बता दें की हंसिका ने टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम से अपने अदाकारा कैरियर की शुरुआत की थी, उसके बाद भी हिंदी और साउथ की कई फिल्मों में देखी गई। इस बीच वे बिजनेसमैन सोहेल को डेट करने लगी और अब 4 दिसंबर को सोहेल के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं।

इतने दिनों के लिए बुक हुआ फोर्ट, बिना आईडेंटिटी नहीं मिलेगी इंट्री
जयपुर का मुंडोता फोर्ट 3 दिन के लिए बुक कर लिया गया है। दिल्ली , मुंबई और देश के अन्य शहरों से मेहमानों का जयपुर आना जारी है। शादी में आने वाले मेहमानों की सुरक्षा के लिए मुंडोता फोर्ट और आसपास के क्षेत्र को सिक्योरिटी के हवाले कर दिया गया है। शादी में आने वाले मेहमानों को पहचान जाहिर करने के बाद ही अंदर एंट्री देने के लिए कहा गया है। इस शादी में देशभर से 200 से ज्यादा वीवीआईपी और वीआईपी शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़े- जहां होगी हंसिका मोटवानी की शादी, जानें क्यों इतना फेमस है वो मुंडोता फोर्ट-8 तस्वीरों में देखें इसकी भव्यता