Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत के वो 20 सेकंड: युवक के ऊपर से गुजरी सुपरफास्ट ट्रेन, Video में देखें चमत्कार

राजस्थान के दौसा जिले से एक चमत्कारिक घटना सामने आई है। जहां एक शख्स के ऊपर पूरी ट्रेन गुजर गई पर उसको एक खरोंच तक नहीं आई। जिंदगी और मौत के बीच फंसे इस वीडियो को जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया।
 

Jaipur news man fell on railway track then train passed over but survived alive watch video kpr
Author
First Published Sep 22, 2022, 9:45 AM IST

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां ट्रेन में चढ़ते समय अचानक एक युवक का पैर फिसल गया। ऐसे में वह ट्रेन में चढ़ने की बजाय प्लेटफार्म पर गिर गया। और ट्रेन के पहियों की तरफ जाने लगा। करीब 1 सेकंड बाद वह पटरी के साइड में हो गया। यह हादसा आसपास के लोगों ने होते हुए देख लिया। ऐसे में तुरंत ट्रेन में सवार लोगों ने चेन खींच दी। जिससे कि ट्रेन रुक गई और युवक को बाहर निकाल लिया गया।

युवक ने जैसे ही ट्रेन में चढ़ा और हो गया हादसा
दरअसल, दौसा शहर का ही रहने वाला युवक यश जयपुर के एक प्राइवेट कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रहा है। ऐसे में वह कॉलेज की फीस जमा करवाने के लिए अपने पिता से पैसे लेकर जयपुर जा रहा था। ऐसे में उसने दौसा स्टेशन से जयपुर की तरफ जाने वाली सुपर फास्ट ट्रेन की टिकट कटवाई थी। लेकिन ट्रेन चलने के बाद वह स्टेशन पर पहुंचा था। इसी कारण उसने चलती ट्रेन पकड़ लेने की कोशिश की। जिसके कारण यह हादसा हुआ। मामले में यश को शरीर पर केवल हल्की चोट ही आई है। 

ट्रेन पकड़ने की हड़बड़ी में ऊपर से गुजरी मौत
यश ने इस मामले के बारे में बताते हुए कहा कि अचानक जब उसका पैर फिसला तो उसे एक बार तो लगा कि आज उसकी मौत आ गई है। लेकिन इसके बाद उसने अपनी आंखें बंद कर ली और पटरियों के साइड में गिरने के बाद उसे पता ही नहीं रहा कि उसके साथ हुआ क्या है। वह तो केवल आंखें बंद करके बैठा हुआ था। जब ट्रेन रुकने की आवाजाही तो तब उसने आंख खोली तो पता चला कि आज वह जिंदा है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-10 साल की बेटी के सामने मां से हैवानियत, मासूम चीखी तो मुंह दबा दिया, आरोपी बोला-मुंह खोला तो अगला नंबर तेरा
 

देखिए जिदगी और मौत के बीच का वो खतरनाक वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios