Asianet News HindiAsianet News Hindi

फार्म हाउस में महिलाओं के साथ मदहोश थे तहसीलदार और इंस्पेक्टर, रंगे हाथ पकड़े गए तो मुंह छिपाने लगे

जयपुर में पुलिस अफसर-तहसीलदार और कई अमीर लोग फार्म हाउस में अवैध पार्टी करते पकड़े गए। जहां  महिलाओं के साथ शराब की पार्टी और कसिनों पर  जुआ खेला जा रहा है। वहीं लड़कियों के साथ डीजे पर भी नाच- गा रहे थे। 
 

jaipur news police raid in farm house illegal wine party officer with girls kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 21, 2022, 1:56 PM IST

जयपुर. राजस्थान के जयपुर जिले के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक फार्म हाउस में कसिनों चल रहा था। जहां पुलिस इंस्पेक्टर व तहसीलदार सहित कई नामी गिरामी लोग महिलाओं के साथ जुए व शराब की पार्टी में मशगूल थे। मदहोशी में डीजे की धुन पर भी थिरकन जारी थी। पुलिस कमिश्नरेट को इसकी भनक लगी तो तुरंत स्पेशल टीम मौके पर भेजी। जिसने कार्रवाई करते हुए फार्म हाउस से 13 महिलाओं सहित सत्तर लोगों को गिरफ्तार किया हैं। 

पांच टेबिलों पर चल रहा था कसिनों, 23 लाख रुपये भी बरामद
 पुलिस ने बताया कि बीती रात उन्हें मुखबीर से सूचना मिली थी कि जयसिंहपुरा खोर में एक फार्म हाउस में कसिनों पर  जुआ खेला जा रहा है। शराब पार्टी के साथ लोग डीजे पर भी नाच- गा रहे हैं। इस पर पुलिस टीम का गठन कर मौके पर रवाना किया गया।  जिसने देर रात फार्म हाउस पर छापामार कार्रवाई की तो सूचना सही पाई गई। फार्म हाउस में कसिनो व जुआ खेला जा रहा था। लोग शराब पीने के साथ डीजे पर भी नाच रहे थे। इस पर पुलिस ने मौके से 70 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें १३ महिलायें शामिल थी।  जानकारी के अनुसार कसिनों ऑनलाइन पांच टेबल पर चल रहा था। पुलिस ने मौके से जुए के 23 लाख रुपए भी बरामद किए हैं।  
 
पुलिस को देखते ही भागने लगे लोग
जानकारी के अनुसार पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां पूरी तरह पार्टी का माहौल था। पर पुलिस को देखते ही मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। वे इधर- उधर भागने लगे। पर पुलिस की बड़ी सीएसटी टीम ने समय रहते ही सबको पकड़  लिया। पुलिस ने बताया कि मौके पर शराब की बोतलों के ढेर लगे हुए थे और लोग शराब के नशे में मतवाले हुए झूम रहे थे। 

 नामी- गिरामी हस्तियां शामिल
पुलिस की रेड में कई नामी- गिरामी हस्तियों के भी पकड़े जाने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि इनमें एक हैदराबाद का इंस्पेक्टर और तहसीलदार के अलावा कई बड़े नाम शामिल है। जिनके नामों का खुलासा फिलहाल पुलिस करने से बच रही है। पार्टी में  ज्यादातर लोग बाहर से आना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-ग्रुप स्टडीज का बोल घर से निकली थीं, गलत जगह पकड़ी गईं तो रोने-गिड़गिड़ाने लगी अमीर घराने की लड़कियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios