Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत का LIVE वीडियो: मरने से पहले युवक ने बयां किया दर्द, बोला-दोस्तों ने ऐसा दगा दिया कि जिंदा नहीं रह सकता

जयपुर से एक युवक की सुसाइड करने का मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। जहां युवक ने अपने दोस्तों की दगाबाजी से दुखी होकर मौत को गले लगा लिया। उसने मरने से पहले दो मिनट के वीडियो में अपनी जिंदगी दर्द बयां किया है।

jaipur news shocking crime youth committed suicide and  death live video KPR
Author
Jaipur, First Published Aug 19, 2022, 3:06 PM IST

जयपुर (राजस्थान). राजधानी जयपुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है। दोस्तों ने ऐसा दगा दिया साथी ने सुसाइड़ कर लिया। उसकी मौत के आठ दिन के बाद अब वीडियो सामने आया है। परिवार ने जब आठ दिन के बाद मोबाइल खंगाला तो मोबाइल में दो मिनट से भी ज्यादा समय का वह वीडियो मिला जिसे जान देने से पहले बनाया गया था। सुसाइड़ नोट भी मिलना बताया गया है। इस वीडियो के मिलने के बाद अब पुलिस की जांच की दिशा ही बदल गई है। मामला करणी विहार थाना इलाके का है। 

पत्नी और दो बेटे पापा की याद में बिलख रहे
मामले की जांच कर रहे करणी विहार पुलिस ने बताया कि कारोबारी राजू शर्मा ने करीब 9 दिन पहले सुसाइड़ किया था । प्रोपर्टी का कारोबार करने वाले राजू की लाश श्याम एनक्लेव पाच्यावाला में स्थित अपने घर में मिला था। पत्नी सुमित्रा और दो बेटों के साथ रहने वाले राजू की मौत के बाद से परिवार सदमे में है। परिजनों ने बताया कि घर में जहर पीने के बाद उनकी मौत हो गई थी। परिवार ने बताया कि अब सदमे से कुछ बाहर आए तो मोबाइल जांचा। उसमें सुसाइड़ से पहले बनाए गए वीडियो मिले। 

मौत से पहले मृतक ने वीडियो में बयां की दर्दभरी कहानी
वीडियो में राजू ने अपने दोस्तों का जिक्र किया है। जिनके साथ वह प्रोपर्टी का काम करता था। राजू वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि अब जो भी होगा उपर वाले के हाथ में है। कोल्ड ड्रिंक की बोतल में जहर मिलाते हुए दिख रहे राजू ने वीडियो में कहा कि दोस्तों ने इतना पैसा खा लिया कि बता भी नहीं सकता, अपने बच्चों और परिवार के लिए मेहनत की लेकिन सारा पैसा दोस्त खा गए। वीडियो में अपने दोस्तों गणेश और बनवारी का नाम लेकर राजू ने कहा कि दोनो ने बहुत परेशान किया है। 

जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे सभी आरोपी
अब पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच करने की तैयारी कर ली है। इस वीडियो के मिलने के बाद से परिवार अब और ज्यादा सदमें में है। करणी विहार थाना पुलिस ने बताया कि सुसाइड़ नोट और वीडियो में जिन आरोपियों के बारे में जानकारी दी गई है। उनसे पूछताछ की तैयारी की जा रही है। दोनो को जल्द ही थाने बुलाया जाएगा। इस बीच परिवार अब कारोबार से संबधित और दस्तावेज खंगालने में जुट गया है।

यह भी पढ़ें-जयपुर में मौत का लाइव वीडियो: दोस्त फोटो क्लिक कर रहा था, फिर जो हुआ उसे देख सहम जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios