Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के सबसे बड़े गर्ल्स कॉलेज का हाल: चुनाव हारने के बाद रोने लग गई प्रत्याशी, पुलिसकर्मियों ने चुप कराया

राजस्थान में दो साल बाद छात्रसंघ के चुनाव संपन्न होने के बाद आज यानि 27 अगस्त के दिन इसके परिणाम जारी होने लगे है। इसी कड़ी में सबसे बड़े गर्ल्स कॉलेज में हारी हुई प्रत्याशी रोने लगी तो महिला पुलिसकर्मियों ने गले लगाकर चुप कराया। 

jaipur news state biggest girl college student union election result out defeated candidate cried get condolences from police asc
Author
Jaipur, First Published Aug 27, 2022, 3:06 PM IST

जयपुर. राजस्थान के सबसे बड़े गर्ल्स कॉलेज जहां एडमिशन लेना हर किसी छात्रा का सपना होता है। वहां से बेहद ईमोशनल खबर सामने आई है। दरअसल अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त एक अध्यक्ष पद प्रत्याशी के चुनाव हार जाने के बाद वह रोती ही रही। विजेता प्रत्याशी ने चुप कराने की कोशिश लेकिन उसके बाद भी वह शांत नहीं हुई। बाद में महिला पुलिसकर्मियों ने उसे गले लगाया और चुप कराया। 

महारानी कॉलेज में ये पैनल जीता
राजस्थान की सबसे बड़ी गर्ल्स कॉलेज महारानी महाविद्यालय का भी परिणाम जारी हो चुका है। महारानी की नई अध्यक्ष मानसी वर्मा होंगी। जबकि महासचिव पद पर ज्योति राठौड़, उपाध्यक्ष पर कपिशा और संयुक्त सचिव पद पर शहनाज निर्वाचित हुई है। महारानी कॉलेज में इस बार पिछले सालों की तुलना में कम वोटिंग हुई। वोटिंग कम होने के कारण भी चुनाव के बाद परिणामों में भारी अंतर सामने आया है। 

फूट फूट कर रोई प्रत्याशी, किया बड़ा खुलासा
मानसी के सामने अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रही छात्रा को जब पता चला कि वह हार गई है तो वह अपनी क्लास में जाकर रोने लगी। उसके साथ मौजूद छात्राएं उसे चुप कराने पहुंची लेकिन वह चुप नहीं हुई। बाद में कॉलेज की प्राचार्या भी वहां आई और उसके बाद वहां सिक्योरिटी के लिए मौजूद महिला पुलिसकर्मी भी वहां आ गई। छात्रा ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन ने जबरन चालाकी की है। उन्होनें फर्जी वोट डलाए हैं और आज जब मीडिया वाले अंदर आने की कोशिश कर रहे थे तो कार्ड होने के बाद भी उनको बाहर रोक दिया गया। जबकि नियमानुसार हर बार चुनाव और परिणाम के लिए मीडिया की टीम कॉलेज आती है।

बता दे कि राजस्थान में कोरोना के कारण दो साल से छात्रसंघ के चुनाव नहीं हुए थे। अब सरकार ने इलेक्शन की परमिशन दी है। इसके  बाद शनिवार के दिन इसके परिणाम जारी होने लगे है।

यह भी  पढे़- शेखावाटी विश्वविद्यालय के पहले चुनाव में एसएफआई का चारों पदों पर कब्जा, एबीवीपी व एनएसयूआई को दी शिकस्त

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios