Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी के लिए कहा- घटनाओं का प्रचार करने के अलावा कोई काम है क्या उनके पास....?

राजस्थान की राजधानी जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में मीडिया से रूबरू होते समय सीएम गहलोत ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कई बयान दिए। उन्होंने कहा- इनके पास घटनाओं के प्रचार के अलावा कोई काम नही। साथ ही उन्होंने कहा जनता सब जानती है।

jaipur political news congress cm ashok gehlot target BJP on doing protest in every incident happen in rajasthan state said they left only this work attend DG fest in birla auditorium asc
Author
Jaipur, First Published Aug 19, 2022, 9:40 PM IST

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिवाय घटनाओं के प्रचार के कुछ नहीं करती।  इसके अलावा और क्या काम रह गया है इनके पास ? जातिवाद की राजनीति पर सीएम ने कहा कि जातिवादी करना इन्हीं लोगों को मुबारक हो। घटनाएं तो देशभर में होती है  लेकिन घटनाओं पर जितना जल्दी एक्शन राजस्थान में हम लोग लेते हैं उतना जल्दी शायद ही किसी प्रदेश में लिया जाता होगा। यह मैं दावा कर सकता हूं। 

प्रदेश  में भाजपा के पास यहीं काम बचा है
 उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा एमएलए गर्ग उल्टा सीधा बोल रहे हैं ,वह खुद ही सच्चाई का बखान कर रहे हैं। राजस्थान में होने वाली घटनाओं का प्रचार प्रसार करने के अलावा भारतीय जनता पार्टी के पास कोई काम बाकी नहीं रह गया है। कानून व्यवस्था, जंगलराज यह सब बोल बोल कर सरकार को परेशान करने की कोशिश  हैं, लेकिन इन सब से कुछ नहीं होने वाला। जनता सब जानती है। 

डीजी फेस्ट के कार्यक्रम मे शामिल होने आए थे
 दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले डीजी फेस्ट कार्यक्रम में शामिल हुए थे।  उसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस साल जो बजट पेश किया गया वह किसानों के ऊपर निर्भर था।  अगले साल हम जो बजट पेश करने वाले हैं वह युवाओं और छात्रों के लिए यादगार बजट होगा।  मैंने आह्वान किया है कि युवा वर्ग और छात्र वर्ग अपने राय और सुझाव हर संभव माध्यम से सरकार को दे ,हम पूरा प्रयास करेंगे कि उनको बजट में शामिल किया जाए। 

सीएम का सपना युवाओं को आगे लाना
 मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा सपना है हम युवाओं को आगे लेकर आए। उन्होंने कहा कि सिर्फ 40 साल की उम्र में नौजवान प्रधानमंत्री बन गए थे राजीव गांधी...। उसी सपने को हम साकार करने की कोशिश कर रहे हैं।  हमारा मुल्क 21वीं सदी में जाए तो दुनिया के मुल्कों से पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि  वर्तमान में राजस्थान में जिस रूप में आईटी और ई  गवर्नेंस आगे बढ़ रही है वह काबिले तारीफ है। आज हर जगह पर हम आईटी बेस्ट काम कर रहे हैं।  जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में चलने वाला डीजी फेस्ट कार्यक्रम शुक्रवार और शनिवार 20 अगस्त 2 दिन तक चलना है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में तेज रफ्तार का कहर: कार ने साइकिल पर जा रहे दो सगे भाइयों को 20 फीट हवा में उड़ाया, देखिए वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios