Asianet News HindiAsianet News Hindi

IAS टीना डाबी के साथ बड़ा हादसा: आतिशबाजी में बाल-बाल बचीं, चेहरे पर आया फटाखा, देखिए वो भयानक वीडियो

राजस्थान के जैसलमेर कलेक्टर और आईएएस टीना डाबी ने धूमधाम से दिवाली त्योहार मनाया। लेकिन आतिशबाजी के दौरान उनके साथ बड़ा हादसा हो गया। जैसे ही उन्होंने पटाखा फोड़ा तो उसकी चिंगारी उनके मुंह तरफ आई। इस दौरान वह जख्मी होने से बाल बाल बच गईं।

Jaisalmer Collector ias tina dabi big accident doing diwali  celebration fire crackers burst kpr
Author
First Published Oct 25, 2022, 2:43 PM IST

जैसलमेर. राजस्थान में हमेशा चर्चा में रहने वाली खूबसूरत आईएएस टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। हालांकि इस बार उनका सुर्खियों में बने रहने का कारण उनकी शादी या फिर पहले पति से तलाक नहीं है बल्कि टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पटाखे जलाते हुए दिखाई दे रही है। इसी दौरान चिंगारी उनके चेहरे की तरफ आती है। जिस से बचने के लिए टीना डाबी अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लेती है।

पटाखे से निकली चिंगारी और टीना डाबी के मुंह तरफ आई
गौरतलब है कि करीब 2 महीने पहले ही टीना डाबी का ट्रांसफर जैसलमेर में हुआ था। इसके बाद से वह टीना डाबी नए नए नवाचार कर रही हैं। इसी के तहत इस बार दिवाली के 3 दिन पहले प्रशासन की ओर से एक आयोजन किया गया था। जिसमें शहर के मुख्य मार्गो पर दीप प्रज्वलन भी किया गया था। इन्हीं कार्यक्रम के दौरान टीना डाबी पटाखे जला रही थी उन विराम इसी बीच एक पटाखे से निकली चिंगारी उनकी तरफ आई। चिंगारी आते देख टीना ने हालात को भांप लिया और तुरंत अपना चेहरा पीछे ले गई। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने भी तुरंत कलेक्टर टीना डाबी का बचाव कर लिया।

अक्सर चर्चा में रहती हैं यूपीएससी टॉपर टीना डाबी
कलेक्टर टीना डाबी मूल रूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। जिनके पिता पिछले कई सालों से जयपुर में रहते हैं। टीना डाबी 2016 बैच की यूपीएससी की टॉपर है। जिन्होंने अपनी पहली लव मैरिज जम्मू कश्मीर के रहने वाले 2015 यूपीएससी टॉपर 2 आमिर से की थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों ने तलाक कर लिया। जिसके बाद अब टीना ने हाल ही में अप्रैल महीने में खुद से 10 साल बड़े आईएएस प्रदीप से शादी की है। वही टीना डाबी की छोटी बहन रिया भी इस साल यूपीएससी के एग्जाम में टॉप 20 में शामिल रही थी।

देखिए हादसे वाला वो वीडियो


यह भी पढ़ें-दिवाली की पूजन से 10 मिनट पहले बुझ गए 2 घर के चिराग: मंजर इतना भयानक-नए कपड़े और मिठाई खून से हुए लाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios