Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर में मारे गए विजय घर में मचा कोहराम, पत्नी और मां बिलख रहीं, पिता बोले-हमने बेटा खोया...बदला ले सरकार

आतंकी हमले में मारे गए 26 साल के विजय के घर से आती महिलाओं के रोने की आवाज आपका भी दिल जला देंगी। उनके पिता ने देश की सरकार से एक ही अपील की है अपने बेटे के न्याय के लिए। कल कश्मीर दौरा करने वाले है अमित शाह..
 

Jammu kashmir hindu target killing rajasrhan resident bank manager vijay murdered by terrorist his father demand action from government sca
Author
Jaipur, First Published Jun 2, 2022, 6:11 PM IST

जयपुर. राजस्थान के हनुमानगढ़ में नोहर तहसील के भगवानसा गांव में रहने वाले विजय कुमार बेनीवाल के घर में कोहराम मचा हुआ है। कारण है घर के युवक जो बैंक में मैनेजर था उसकी आज सुबह आतंकवादी ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के परिवार के पुरुष सदस्य घर के बाहरी कमरों में बैठे है, वहीं महिलाओं का अंदर के रूमों से आता रुदन इतना तेज है कि आसपास के कई घरों में आवाजे पहुंच रही है । जनप्रतिनिधि विजय के गांव उनके घर पहुंच रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शोक जताते हुए चिंता जता चुके हैं। उनका कहना है कश्मीर में बढ़ रहे ऐसे मुद्दे पर सरकार को सख्त कदम उठाने की जरूरत है। 

 

बेटे की मौत पर पिता ने कही ये बात
विजय की मौत के बाद जब हनुमानगढ़ में विजय की मौत की सूचना पहुंची तो उनके पिता का यही कहना था कि हमने तो हमारा बेटा खो दिया है, लेकिन इस हत्या का बदला सरकार को लेना है। आपको बता दे कि मृतक विजय के पिता ओम प्रकाश सरकारी स्कूल नोहर में टीचर के पद पर है। वही विजय के छोटे भाई अनिल कंप्टीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। वह घर पर ही रहकर पढ़ते हैं। 

गावं के लोगों व जनप्रतिनिधियों में भी दिखा गुस्सा
स्थानीय लोग जो विजय के घर परिवार वालों को सात्वना देने पहुंचे थे उनमें भी इस घटना को लेकर काफी आक्रोश नजर आया। उनका कहना था कि रोज-रोज के इस टॉर्चर से अच्छा है कि सरकार सख्त कदम उठाएं, सख्त फैसले लें ताकि एक बड़ी समस्या हल हो सके। ताकि और निर्दोषों की बेवजह जान न जाए। 

गौरतलब है कि आज विजय को कश्मीर में उनके बैंक के अंदर गोली मार दी गई थी। विजय बैंक में मैनेजर के पद पर थे। वे जैसे ही ऑफिस पहुंचे और अपने केबिन में बैठकर फाइलें एवं डॉक्यूमेंट संभालने लगे इस दौरान उनकी हत्या कर दी गई । बैंक में एक शख्स आया उसने अपने बैग से गंन निकाली और उसके बाद विजय पर दो से तीन फायर किए। वे बैंक में ही दम तोड़ चुके थे लेकिन उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

 

"

इसे भी पढ़े- कश्मीर में मारे गए विजय कुमार की 4 महीने पहले हुई थी शादी, पत्नी कर रही थी हनीमून की तैयारी और आ गई मनहूस खबर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios