Asianet News HindiAsianet News Hindi

वाटर पार्क जाने से पहले देख लीजिए ये खौफनाक वीडियो, कैसे युवक की भयानक मौत, खून से लाल हो गया पूल का पानी

राजस्थान के झालावाड़ वाटर पार्क से एक दिल दहला देने वाला वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। जो हम सबके लिए सतर्क करता है। यहां एक महिला स्लाइड करते हुए नीचे आई और युवक से टकरा गई। टकराते हुए युवक का सिर फट गया और खून की धारा बहने लगी। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

jhalawar water park video viral on social media man died due to sliding collided with woman kpr
Author
Jhalawar, First Published Jun 5, 2022, 11:28 AM IST

 जयपुर. राजस्थान में इन दिनों भयंकर गर्मी पड़ रही है । नौतपा के बाद भी हालात ये हैं कि दिन में बाहर निकलना शरीर जलाने जैसा है । सवेरे और शाम गर्म हवाओं के थपेड़े दैनिक कार्यों में भी परेशानी खड़ी कर रहे हैं । इस बीच लोग वाटर पार्क की सैर कर रहे हैं । शहरों के लगभग सभी वाटर पार्क वीकेंड पर फुल है। लेकिन अब इन वाटर पार्क में जान जाने का मामला भी सामने आया है। पिछले कुछ दिनों में राजस्थान में दो हादसे हुए हैं, जो बता रहे हैं कि वाटर पार्क में जाना भी जान ले सकता है । पिछले दिनों अजमेर के एक वाटर पार्क में हादसा हुआ था, एक युवक का सिर दूसरे युवक के पेट से टकराया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई । जिस युवक का सिर दूसरे युवक के पेट से टकराया था वह स्लाइड करते हुए नीचे आया था और उसके बाद पानी में उसका सिर दूसरे युवक के पेट से टकराया था। 

महिला से सिर टकराते ही बहने लगी खून की धारा
 इस घटना के बाद अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, वह झालावाड़ जिले का बताया जा रहा है  जिसमें एक युवती स्लाइड से स्लाइड काट में बैठकर वाटर पार्क में कूदती है और इस दौरान उसकी स्लाइड काट पार्क में खडे एक लड़के के सिर से टकराती है, वह लड़का कुछ सेकंड के लिए पानी के अंदर जाता है और उसके बाद पानी से बाहर ही नहीं निकल पाता। 

इस घटना के बाद पूरे शहर में मचा हड़कंप, खाली हुआ वॉटर पार्क
 जब युवती के साथ आए एक युवक ने उस लड़के को खींचकर पानी से बाहर निकाला तो उसके सिर और कान से खून बहता दिखाई दिया।  इस घटना को देखकर  वाटर पार्क में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया , तुरंत ही लड़के को अस्पताल ले जाया गया । वहां उसका इलाज किया गया।  जिस युवक के  सिर में और कान में गंभीर चोट लगी है वह रामगंज मंडी क्षेत्र का बताया जा रहा है।  जो 4 से 5 दिन पहले अपने दोस्तों के साथ झालावाड़ स्थित है एक वाटर पार्क में गया था। अब बात अगर अजमेर के वाटर पार्क की करें तो वहां भी लगभग इसी तरह से हादसा हुआ था,  जिस युवक के पेट में चोट लगी थी वह कुछ देर अचेत रहा बाद में उसे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था । 

पुलिस ने इस मामले में नहीं दर्ज किया कोई केस
इस पूरे घटनाक्रम के बाद झालावाड़ में फिलहाल किसी तरह का कोई केस थाने में दर्ज नहीं कराया गया है।  झालावाड़ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अजमेर हादसे का वीडियो बताते हुए वायरल किया जा रहा है , जबकि अजमेर हादसे का यह वीडियो नहीं है।

दिल दहला देगा वाटर पार्क का ये खतरनाक वीडियो

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios